Aaj Ka Rashifal: हनुमान जयंती पर सूर्य की तरह चमकेगा मेष, तुला समेत इन राशियों का भाग्य, 3 राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1640965

Aaj Ka Rashifal: हनुमान जयंती पर सूर्य की तरह चमकेगा मेष, तुला समेत इन राशियों का भाग्य, 3 राशि वाले रहें सावधान

6 April 2023 Aaj Ka Rashifal: आज देशभर में हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) मनाई जाएगी. किसी भी तरह की हानि और दुर्भावना से बचने के लिए संकटमोचन की पूजा करें. आइए जानें आज ग्रहों के गोचर और नक्षत्रों का किस राशि पर कैसा प्रभाव पड़ सकता है. यहां जानिए आज का अपना भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal: हनुमान जयंती पर सूर्य की तरह चमकेगा मेष, तुला समेत इन राशियों का भाग्य, 3 राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal: आज यानी 6 अप्रैल (6 April 2023) दिन गुरुवार को देशभर में हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) की धूम रहने वाली है. ज्योतिष (Astrology) के अनुसार रोजाना की ग्रहों के गोचर और नक्षत्रों के आधार पर भविष्यकथन होता है. ऐसे में लोग दिन की शुरुआत करने या अपने नए काम और जीवन से जुड़े अन्य पहलुओं के बारे में जानना चाहते हैं. आइये यहां जानते हैं आज का दिन किस (Today Horoscope) राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि का राशिफल
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा लोग सीनियर से अनबन करने से बचें. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. शाम का समय परिवार और बच्चों के साथ अच्छा बीतेगा. आज आपको तांबे के लोटे से भगवान सूर्य को जल अर्पित करना चाहिए.

वृषभ राशि का राशिफल
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है. व्यापार से जुड़े लोगों को मनचाहा फल मिलेगा. नौकरी में भी तरक्की के चांस हैं. घर से निकलते समय बड़ो का आशीर्वाद लें इससे धन लाभ होगा. आज आपको पुराने मित्र मिल सकते हैं. उनके साथ घूमने की योजना बनाएं.

मिथुन राशि राशिफल
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कठिनाई भरा हो सकता है. ये आज पुरानी बीमारी के कारण अस्पताल के चक्कर काट सकते हैं. इन्हें चाहिए की ये डॉक्टर बदलें. हालांकि, आज प्रॉपर्टी के मामले में इनके लिए शुभ संयोग बन रहा है.

कर्क राशि का राशिफल
संयतमित रहें और क्रोध करने से बचें. आज आपके परिवार में धार्मिक के साथ ही आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. हालांकि बच्चों की तबीयत थोड़ी परेशान कर सकती है. माता पिता का पूरा सहयोग मिलेगा पर थोड़ी से मनमुटाव हो सकता है.

सिंह राशि का राशिफल
सिंह राशि वालों को आज आर्थिक मामलों में सचेत रहना चाहिए. व्यापार के लिए यात्रा कर रहे हैं तो ये लाभकारी हो सकती है. इसलिए अपनी मेहनत में कोई कमी न करें आज समय निकालकर हनुमानजी के दर्शन जरूर करें.

कन्या राशि का राशिफल
कन्या राशि वाले जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी संभावना बन रही है. पत्नी का साथ और मित्रों से सहयोग मिलेगा. आज आपको धन लाभ हो सकता है. हालांकि, माता पिता की सेहत पर खर्च बढ़ सकते हैं. आज आप हनुमान चालीसा का पाठ करें. बजरंगबली सहायता करेंगे.

तुला राशि का राशिफल
आज तुला राशि वालों के लिए मंगलकार्य का संयोग बन रहा है. आपकी काम करने में थोड़े परिवर्तन से धन लाभ की अच्छी उम्मीद है. परिवार से आज आपको पूरी सहयोग मिलेगा. आपकी आजीविका के नए स्त्रोत खुलने की पूरी संभावना है. बस आप कसपर नजर बनाए रखें.

वृश्चिक राशि का राशिफल
वृश्चिक राशि वालों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. हालांकि, इन्हें अति उत्साही बोने से बचना चाहिए. नौकरी और कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं. आपकी आय बढ़ सकती है. लेकिन, कारोबारी कार्यों में व्यवधान दिखाई दे रहे हैं. निराश न हों अपना काम बजरंगबली का नाम लेकर करते रहें.

धनु राशि का राशिफल
धनु राशि के जातक आज संभलकर रहें. इन्हें सड़क पर निकलते समय सावधान रहने की जरूरत है. हालांकि, आपके लिए आज का दिन निवेश करने के लिए बेहतर है. इसमें आपको भाग्य का पूरा साथ देगा. आज आप हनुमानजी का नाम लेकर चींटियों का आटा डाले इससे व्यवधान आने से बच जाएंगे.

मकर राशि का राशिफल
मकर राशि के जो जातक व्यवसाय कर रहे हैं वो आज कामयाब रहेंगे. छोटे-छोटे व्यापार से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ हो सकता है. नौकरी करने वालों को नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. कार्य क्षेत्र में वरिष्ठों का दवाब और घर में अनबन हो सकती है. लेकिन, आप इसे हैंडल कर लेंगे.

कुंभ राशि का राशिफल
कुंभ राशि वालों के घर में आज मेहमान आ सकते हैं. इनका आपको अच्छे से स्वागत करना है. आज आपको किसी से बिना बात के नहीं भिड़ना है. ऐसा करना आपको हानि पहुंचा सकता है. हालांकि, आज आपके संपर्क से होने वाले कार्य पूरे हो सकते हैं.

मीन राशि का राशिफल
मीन राशि के लोगों का मन आज थोड़ा अशान्त रह सकता है. इनमें आत्मविश्वास देखने को मिलेगी. हालांकि, कारोबार में लाभ और नौकरी में बेहतर अवसर दिख रहे हैं. लेकिन, इन्हें आपको भुनाना होगा. इसके लिए आपके दोस्त खास सहयोगी हो सकते हैं.

Trending news