Aaj Ka Rashifal 14 January 2023: कन्या, धनु समेत इन राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 14 January 2023: कन्या, धनु समेत इन राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

Dainik Rashifal 14 January 2023: आज का दिन कुछ राशियों के लिए परेशानी भरा तो कुछ के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं सभी राशियों के आज के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal 14 January 2023: कन्या, धनु समेत इन राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 14 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज से माघ माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन बजरंगबली और शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के आज के राशिफल ( aaj ka rashifal ) का हाल..

मेषः माता पिता की सेहत का ख्याल रखें. संतान से खुशी मिलेंगी. शिक्षा में व्यवधान आ सकता है. परिवार में शुभ व मांगलिक कार्य हो सकते है. परिजनों का सहयोग मिलेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

वृषः समय की सही इस्तेमाल करें. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. नई जिम्मेदारी मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. अच्छे स्वभाव की वजह से समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मिथुनः लापरवाही न बरतें. पुराने दोस्त के साथ घूमने जा सकते हैं. व्यवसाय में सफलता मिलेगी. विवाद से बचें. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है.

कर्कः परिवार का सहयोग मिलेगा. क्रोध से बचें. धैर्य बनाए रखें. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. नये लोगों से मुलाकात हो सकती है. व्यवसाय पर ध्यान दें.

सिंहः आज का दिन तनाव भरा रहेगा. सेहत खराब हो सकती है. वैवाहिक जीवन में झगड़े हो सकते है. वाहन के खराब होने से धन खर्च हो सकता है. विवाद हो सकता है.

कन्याः सेहत अच्छी रहेगी. नई नौकरी मिल सकती है. गुड न्यूज मिल सकती है. आत्मविश्ववास बढ़ेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. व्यवसाय बढ़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Makar Sankranti 2023: इस आरती और मंत्र के बिना अधूरा है मकर संक्रांति का त्यौहार, जानिए सही पूजा विधि

तुलाः व्यर्थ के काम करने से बचें. शिक्षा में सफलता मिलेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. अच्छी खबर मिल सकती है.

वृश्चिकः आज का दिन अच्छा रहेगा. राजनीति में बड़े पद की प्राप्ती हो सकती है. परिवार का सहयोग मिलेगा. रुपये का लेनदेन न करें. घर में शादी-विवाह हो सकता है.

धनुः व्यवसाय में दोस्त का सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. बातचीत में सयंम बनाएं रखें. जीवनसाथी से उपहार मिल सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. शिक्षा में सफलता मिलेगी.

मकरः परिवार से दूर जा सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. पिता से संपत्ती मिल सकती है. पढ़ाई के लिए विदेश जा सकते हैं. नौकरी में बदलाव की संभावना है. आय बढ़ सकती है.

कुंभः जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें. माता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. आत्मविश्ववास बढ़ेगा. घर में मांगलिक कार्य हो सकते है.

मीनः आज का दिन खराब रहेगा. विवाद होने की संभावना है. संपत्ति डूब सकती है. सट्टेबाजी में घाटा हो सकता है. परिजन से अशुभ सूचना मिल सकती है. मानसिक तनाव रहेगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news