Aaj Ka Rashifal: धनु, कुंभ सहित इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, कन्या राशि वाले हो सकते हैं परेशान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: धनु, कुंभ सहित इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, कन्या राशि वाले हो सकते हैं परेशान

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 27 सितंबर यानी आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की दृतिया तिथि यानी शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन है. आज के दिन मां दुर्गा के साथ हनुमान जी की पूजा की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: धनु, कुंभ सहित इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, कन्या राशि वाले हो सकते हैं परेशान

मेषः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगा. छात्रों का पढ़ाई के प्रति लगाव बढ़ेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लाभ के नये अवसर प्राप्त होंगे.

वृषः रचनात्मक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. वाणी पर संयम रखें, किसी व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है. लाभ के नये अवसर प्राप्त होंगे.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. शाम को जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों की पदोन्नति हो सकती है. उधारी देने से बचें. आज आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.

सिंहः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. यदि आप कारोबार में स्थान परिवर्तन करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन उत्तम है. सावधान रहें भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कानूनी मामलों में फैसला पक्ष में नहीं आने से मन में निराशा रहेगा. छात्रों को अपने करियर पर फोकस करने की जरुरत है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. मानसिक शांति के लिए मां दुर्गा को लाल रंग का चोला चढ़ाएं.

तुलाः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कुछ कार्य रुकने की वजह से मन में निराशा रहेगी. सावधान रहें किसी से वाद विवाद न करें नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थय को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत में कोई ऐसी न्यूज मिलेगी जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. धन लाभ संभव है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है. 

धनुः आज आप किसी बड़े कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. विदेश से जुड़े व्यापारियों को उत्तम धन लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ घुमने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. भुमि या भवन संबंधित मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन उत्तम है.

कुंभः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कार्यक्षेत्र में मित्रों के सहयोग से सफलता मिलेगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है.

मीनः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. महिला मित्र की सहयोग से कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. 

ये भी पढ़ेंः Durga Puja: मां दुर्गा क्यों धारण करती हैं अस्त्र-शस्त्र, जानिए पौराणिक महत्व

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news