Horoscope Today: गोवर्धन पूजा पर इन राशि वालों पर होगी बांके बिहारी की कृपा, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1410830

Horoscope Today: गोवर्धन पूजा पर इन राशि वालों पर होगी बांके बिहारी की कृपा, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथी ,26 अक्टूबर और बुधवार का दिन है. आज के दिन गोवर्धन भगवान के साथ बांके बिहारी की पूजा की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल...

Horoscope Today: गोवर्धन पूजा पर इन राशि वालों पर होगी बांके बिहारी की कृपा, पढ़िए राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. भावनाओं को काबू में रखें. किसी प्रियजन से विवाद हो सकता है. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. बांके बिहारी की कृपा से आज आप जो भी कार्य शुरू करेंगे उसमें सफलता मिलेगी.

वृषः आज आप परेशान हो सकते हैं. कार्यो में रुकावटें उत्पन्न हो सकती है. व्यवसया में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. यात्रा करते समय सावधानी बरतें.

मिथुनः मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष लाभकारी रहने वाला है. बांके बिहारी की कृपा से कारोबार में उम्मीद से भी ज्यादा लाभ होगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है.

कर्कः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. भाई बहन में प्यार रहेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. कुल मिलाकर आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए लकी रहने वाला है.

सिंहः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में पुराने निवेश से लाभ होगा. बांके बिहारी की कृपा से प्यार के रिश्तों में नजदीकी आएगी. जीवनासाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

कन्याः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज गुड न्यूज मिल सकती है. वाणी पर संयम रखें, जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Govardhan Puja कल गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त मात्र 02 घंटे 14 मिनट, जानिए पूजा की सही विधि व महत्व

तुलाः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पैत्तृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. हालांकि परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंति हो सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए चुनौती वाला हो सकता है. कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वदियों का सामना करना पड़ सकता है. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

धनुः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. उच्च शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. वाहन सुख संभव है. वाणी पर संयम बरतें.

कुंभः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. कार्यों में रुकावटें आने से परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. शाम तक स्थिति सामान्य हो जाएगी.

मीनः शैक्षणिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news