Horoscope Today: दिवाली पर इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1408545

Horoscope Today: दिवाली पर इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़िए राशिफल

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन होगा. माता लक्ष्मी की कृपा से कारोबार में उत्तम धन लाभ होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. संतान के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

Horoscope Today: दिवाली पर इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़िए राशिफल

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन होगा. माता लक्ष्मी की कृपा से कारोबार में उत्तम धन लाभ होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. संतान के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. मां लक्ष्मी की कृपा से धन लाभ के योग हैं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुनः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. किसी महिला मित्र की मदद मिल सकती है. शॉपिंग पर जा सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. बच्चों के तरफ से कुछ डिमांड हो सकता है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. मां लक्ष्मी की कृपा से कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. नया वाहन लेने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगी. कारोबार में तरक्की के योग है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. संतान के तरफ से वस्त्र या उपहार का डिमांड हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Happy Diwali Wishes 2022: दोस्तों, रिश्तेदारों व करीबियों की सुख-समृद्धि के लिए ऐसे दें दिवाली की शुभकामनाएं

तुलाः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. गणेश जी के कृपा से नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. यात्रा के योग हैं. धन लाभ के योग हैं. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

वृश्चिकः मन प्रसन्न रहेगा. वाणी पर संयम रखें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है.

धनुः क्रोध को काबू में रखें. व्यर्थ की वाद-विवाद से बचें. मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. कोराबार में तरक्की के योग हैं. बातचीत पर संय बरतें. जीवनसाथी से बहस हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा.

कुंभः नौकरी में तरक्की के योग हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के कारोबारियों के आज उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं.

मीनः परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. संतान सुख में वृद्धि होगी. खर्चों में वृद्धि होगी. नशे के सेवन से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः Diwali 2022 Upay: दिवाली की सुबह कर लें ये काम, मां लक्ष्मी कभी नहीं छोड़ेंगी साथ

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news