Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, कन्या राशि वालों को मिल सकता है धोखा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1402736

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, कन्या राशि वालों को मिल सकता है धोखा

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 20 अक्टूबर यानी कार्तिक माह की एकादशी तिथि और गुरुवार का दिन है. आज के दिन विष्णु जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, कन्या राशि वालों को मिल सकता है धोखा

मेषः आज का दिन सामान्य रहेगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिलेगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. अवैवाहिकों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. यात्रा के योग हैं.

वृषः जल्दबाजी में किया गया कार्य नुकसानदायक हो सकता है. निवेश करने से बचें. किसी अपने से नाराजगी हो सकती है. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है.

मिथुनः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. वाद-विवाद से बचें. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है.

कर्कः परिवार में किसी सदस्य को नई नौकरी मिल सकती है. कारोबार में किया गया निवेश सार्थक होगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

सिंहः रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपके विनम्र स्वभाव के चलते वरिष्ठ अधिकारी आपसे प्रभावित हो सकते हैं. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः आज शुरू किए गए कार्यों में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. व्यवसाय मंदा रहेगा. यात्रा में सावधानी बरतें, दुर्घटना के डर हैं. अपनों से सावधान रहें, प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Namak Ke Totke: धनतेरस के दिन नमक से करें ये आसान उपाय, सोने की तरह चमक जाएगी किस्मत

तुलाः संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. कारोबार में धन लाभ के योग हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है. वाणी पर संयम बरतें. 

धनुः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. ऑफिस में अधिकारियों का दबाव बढ़ सकता है. कारोबार में नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी के बातों का ख्याल रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

मकरः भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. माता पिता का सहोयग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. खर्चों में वृद्धि होगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

कुंभः स्वास्थ्य का ख्याल रखें. कार्यों में व्यवधान आने से मानसिक परेशानियों का शिकार हो सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

मीनः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपका उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2022: सूर्य ग्रहण पर 27 साल बाद बन रहा विशेष संयोग, इन राशि वालों पर होगी धन की वर्षा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news