Aaj Ka Rashifal: वृष, कुंभ राशि वाले रहें सावधान, मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1356218

Aaj Ka Rashifal: वृष, कुंभ राशि वाले रहें सावधान, मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

Aaj Ka Rashifal 18 September 2022: आज 1* सितंबर यानी अश्विन मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि और रविवार का दिन है. इस समय पितृपक्ष का समय चल रहा है. इस दौरान पितरों की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं. मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...

Aaj Ka Rashifal: वृष, कुंभ राशि वाले रहें सावधान, मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

मेषः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. अत्यधिक व्यस्तता होने के कारण मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में प्रतिरोधी कड़ी टक्कर देंगे. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से व्यवहार मधुर रहेगा.

वृषः कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. किसी बात को लेकर लवमेट से मतभेद हो सकता है. व्यापार में सामान्य लाभ होगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आप परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. नौकरी के नए अवसर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.

कर्कः गुस्से को काबू में रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. जीवनसाथी के बातों का ख्याल रखें. आज आपका विरोधी आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकता है.

सिंहः आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. आज आपको संतान की तरफ से ऐसा सुखद समाचार मिलेगा, जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

कन्याः आज का दिन आपके लिए बहुत भाग्यशाली रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. समाजिक कार्यों के चलते आज आपको सम्मानित किया जा सकता है. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Shardiya Navratri 2022: कब शुरू हो रही नवरात्रि, जानिए शुभ मुहूर्त व कलश स्थापना विधि

तुलाः पारिवारिक जीवन सुखमयय होगा. माता-पिता के सहयोग से घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. विदेश से जुड़े कारोबारियों को उत्तम धन लाभ होगा. जीवनसाथी का सेहत खराब हो सकता है.

वृश्चिकः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. जोखिम भरें कार्य आज हाथ में न लें, नहीं तो उलझनों में फंस सकते हैं. यात्रा से बचें दुर्घटना का डर है. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है.

धनुः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं.

मकरः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में सुख-समृद्धि बरकरार रहेगी. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं.

कुंभः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार लें. आवश्यक न हो तो यात्रा करने से बचें. जीवनसाथी से किसी गंभीर मुद्दे पर बहस हो सकती है.

मीनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई बाधा से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. कोई भी निर्णय सोच-समझ कर लें. लवमेट के तरफ से ब्रेकअप का प्रस्ताव आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Sarva Pitru Amavasya: पितृ विसर्जन पर करें ये उपाय, पितरों की कृपा से पलट जाएगी किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news