Aaj Ka Rashifal: आज तुला, कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, धनु राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1344691

Aaj Ka Rashifal: आज तुला, कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, धनु राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल

Aaj ka Rashifal 10 september 2022: आज भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और शनिवार का दिन है, आज के दिन सत्यनारायण भगवान यानी विष्णु जी की पूजा विशेष रुप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से ग्रह नक्षत्रों की वर्तमान स्थिति के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal: आज तुला, कुंभ राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, धनु राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल

मेषः आज का दिन आपेक लिए बेहद खास रहने वाला है. आज शुरू किए गए व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होगा. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. विद्यार्थियों को शिक्षा के नए अवसर मिलेंगे. वैवाहिक जीनव सुखमय होगा.

वृषः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. रुपए पैसे के लेनदेने में सावधानी न बरतें. कारोबारियों को नया व्यवसाय शरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. उधार देने से बचें. जीवनसाथ के  साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

मिथुनः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रेम जीवन में प्रगाढ़ता आएगी. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकती है. इस राशि के युवाओं को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे.

कर्कः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है. व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. 

सिंहः आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए कठिन साबित हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता न मिलने से निराशा हाथ लग सकती है. शत्रुओं से सतर्क रहें, कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कन्याः आज आप बेवजह परेशान हो सकते हैं. क्रोध पर काबू रखें, वाद-विवाद से बचें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन बेहतरीन साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha: पितृदोष से मुक्ति के लिए करें ये पाठ, जानिए पितरों को प्रसन्न करने के उपाय

तुलाः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

वृश्चिकः दांपत्य जीवनसुखमय होगा. व्यवसाय में उतार-चढ़ाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. 

धनुः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. गोपनीय बातें किसी से शेयर न करें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. आप उलझनों में फंस कर परेशान हो सकते हैं. किसी तीसरे के चलते लवमेट से विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

मकरः आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की संभव है. भूमि लेने के योग हैं. किसी महिला मित्र को प्रपोज करने के लिए आज का दिन अनुकूल है.

कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. कार्यक्षेत्र में जूनियर्स की मदद मिल सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, दुर्घटना के चांस हैं. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. नौकरी की तलाश पूरी होगी.

मीनः आज आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से परेशान हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. सिरदर्द माईग्रेन जैसी समस्या उत्पन्न हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha: पितृपक्ष में देवी देवता की पूजा करनी चाहिए की नहीं, जानिए नियम

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.  zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news