Aaj Ka Rashifal: कन्या व वृश्चिक राशि वालों के वेतन में होगी वृद्धि, वृष राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1300083

Aaj Ka Rashifal: कन्या व वृश्चिक राशि वालों के वेतन में होगी वृद्धि, वृष राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

Aaj ka Rashifal 13 August 2022: आज से भादौ महीने की शुरुआत हो गई है. आज शनिवार का दिन है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

Aaj Ka Rashifal: कन्या व वृश्चिक राशि वालों के वेतन में होगी वृद्धि, वृष राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

मेषः धर्म कर्म में मन लगेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. भवन सुख में वृद्धि होगी. व्यवसाय के नजरिए से आज का दिन लाभप्रद है. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कर्कः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कारोबार के नजरिए से आज का दिन उत्तम रहेगा. रहन सहन अव्यवस्थित हो सकता है, खानपान में गड़बड़ के चलते पेट संबंधित बीमारी हो सकती है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी. माता पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. वाहन खरीदने के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. किसी महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ संभव है.

कन्याः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कारोबार में स्थान परिवर्तन से व्यस्ता बढ़ सकती है. इस राशि के सरकार क्षेत्र में कार्यरत लोगों के वेतन में वृद्धि हो सकती है. शाम को जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

तुलाः पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी. उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. क्रोध से बचें, वाणी की कड़वाहट से पारिवारिक उलझने बढ़ सकती हैं.

वृश्चिकः आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों के वेतन में वृद्धि हो सकती है.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. मान- सम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आप परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मकरः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सेहत का ख्याल रखें, कब्ज या गैस संबधी समस्या हो सकती है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कुंभः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव बढ़ेगा. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. इस राशि के कारोबारियों के उधारी पैसे वापस मिल सकते हैं.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो विवाद में फंस सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: अगर नौकरी कारोबार में करना पड़ रहा मुश्किलों का सामना, अपनाएं लाल किताब के चमत्कारी उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news