Rashifal 09 July 2022: शनिवार को इन 3 राशि वालों पर शनिदेव होंगे प्रसन्न, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1249389

Rashifal 09 July 2022: शनिवार को इन 3 राशि वालों पर शनिदेव होंगे प्रसन्न, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 09 July 2022: आज शनिवार का दिन है, इस दिन शनि देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

 

Rashifal 09 July 2022: शनिवार को इन 3 राशि वालों पर शनिदेव होंगे प्रसन्न, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज आपको कोई भी कार्य सोच-समझकर करने की जरूरत है. कारोबार में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. सावधान रहें गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. शत्रु विश्वासघात कर सकते हैं. धैर्य के साथ किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. नये लवमेट की तलाश पूरी होगी.

वृषः मान सम्मान में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी. घर से निकलते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शाम को परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कर्कः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. निर्माण कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

सिंहः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. खानपान पर ध्यान दें, सेहत खराब हो सकती है. खर्चों में हुई बढ़ोत्तरी के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. यात्रा के योग हैं, कारोबार में सामान्य लाभ होगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है. लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

कन्याः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबार में लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज जीवनसाथी के साथ बैठकर भविष्य को लेकर बनाई गई योजना फलीभूत होगी.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं खूबसूरत लड़कियां, इस कारण जल्दी करती हैं भरोसा?

तुलाः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार के नजरिए से आज का दिन अनुकूल है. शाम को दोस्तों के साथ पार्टी में जा सकते हैं. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा. किसी को प्रपोज करने लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. उच्च शिक्षा से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. विद्यार्थियों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

धनुः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. विदेश से जुड़े कारोबारियों को उत्तम धन लाभ होगा. भाईयों का सहयोग मिलेगा. कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. नौकरी में तरक्की संभव है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

मकरः पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. दिन की शुरुआत में चुनौतियों के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सावधान रहे वाणी पर संयम रखें, ऑफिस में अधिकारियों से विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

कुंभः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. आज लवमेट के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. इस राशि के कारोबारियों को आज उधारी पैसे वापस मिल सकते हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें. 

ये भी पढ़ेंः Shiv Rudraksha: शिव जी को क्यों प्रिय है रुद्राक्ष? जानिए महत्व

(disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news