Rashifal 07 July 2022: तुला और कुंभ राशि वालों को होग धन लाभ, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1246901

Rashifal 07 July 2022: तुला और कुंभ राशि वालों को होग धन लाभ, जानिए आज का राशिफल


Aaj ka Rashifal 07 July 2022: आज गुरुवार का दिन है, इस दिन विष्णु भगवान की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

 

Rashifal 07 July 2022: तुला और कुंभ राशि वालों को होग धन लाभ, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन आप के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. विद्यार्थियों को शैक्षणिक कार्यों के प्रति रूचि बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, चोट के डर हैं.

वृषः कारोबारियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. वाहन सुख संभव है. सावधान रहें वाणी पर संयम रखें विवाद हो सकता है. लवमेट के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है.

मिथुनः कारोबार में निवेश करने से बचें, फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. संतान के तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. आज इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. पुराने कार्य संपन्न हो सकते हैं. कारोबार में अचानक धन लाभ होने से विस्तार हो सकता है. माता-पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

सिंहः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है. सावधान रहें, गोपनीय बातें साझा करने से बचें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. दूसरों की भावनाओं का ख्याल रखें. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ेंः Sawan Month 2022: सावन में इस विधि से करें शिव जी की पूजा, पूरी होगी हर मनोकामना

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपको ससुराल पक्ष से कोई सरप्राइज मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

वृश्चिकः वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस के कार्यों में दबाव बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. आज आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से मनचाही तरक्की मिल सकती है. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. परिवार में धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है.

मकरः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. इस राशि के विद्यार्थियों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. घर पर मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा. लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. 

कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को आज रोजगार संबंधी कोई सुखद समाचार मिल सकता है. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

मीनः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. पुराना विवाद सुलझ सकता है. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. शैक्षणिक कार्यों के प्रति झुकाव बढ़ेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. आज आप किसी नये प्रोजेक्ट पर कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः Devshayani Ekadashi 2022: देवशयनी एकादशी पर बन रहा अद्भुत संयोग, इस विधि से करें पूजा होगी महापुण्य की प्राप्ति

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news