Rashifal 05 July 2022: मिथुन और मीन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1244383

Rashifal 05 July 2022: मिथुन और मीन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 05 July 2022: आज मंगलवार का दिन है, इस दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन.

Rashifal 05 July 2022: मिथुन और मीन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. ऑफिस में अधिकारियों से विवाद हो सकता है. व्यापार में सामान्य लाभ होगा. परिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. उच्च शिक्षा से जुड़े लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नशे के सेवन से दूर रहें, स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. परिवहन विभाग से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. कारोबार में नया निवेश करने से बचें, नुकसान हो सकता है. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. आज नये जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है.

कर्कः आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए बेहद अहम रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से धन लाभ हो सकता है. कपड़े और हार्डवेयर से जुड़े लोगों को आज उत्तम धन लाभ हो सकता है. माता पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

सिंहः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. ऑफिस में की गई लापरवाही के चलते अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. उच्च शिक्षा से जुडे़ लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. घर में धार्मिक कार्य की योजना बन सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. माता-पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Shiv Rudraksha: शिव जी को क्यों प्रिय है रुद्राक्ष? जानिए महत्व

तुलाः  कार्यों में आई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में नया निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. शैक्षणिक संस्थान से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. नशे के सेवन से दूर रहें.

वृश्चिकः आपके मधुर व्यवहार के चलते पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें. 

मकरः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बढ़िया है.

कुंभः कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कारोबार में नया निवेश करने से पहले सोच विचार लें.

मीनः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. नौकर में प्रमोशन के चांस हैं. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. यात्रा के योग हैं. सावधान रहें कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.ॉ

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं खूबसूरत लड़कियां, इस कारण जल्दी करती हैं भरोसा?

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news