16 साल की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, परिजनों ने लगाए बड़े आरोप, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1458922

16 साल की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, परिजनों ने लगाए बड़े आरोप, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

  शिवपुरी के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले जिला अस्पताल में बीती रात एक अविवाहित 16 वर्षीय लड़की ने एक स्वस्थ लड़के को जन्म दिया है. कुंवारी लड़की का बच्चे को जन्म देने की घटना अस्पताल में चर्चा का विषय बनी हुई है.

16 साल की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, परिजनों ने लगाए बड़े आरोप, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी:  शिवपुरी के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले जिला अस्पताल में बीती रात एक अविवाहित 16 वर्षीय लड़की ने एक स्वस्थ लड़के को जन्म दिया है. कुंवारी लड़की का बच्चे को जन्म देने की घटना अस्पताल में चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं लड़की का अफेयर जिस लड़के से चल रहा था, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल ठकुरपुरा में रहने वाली 10वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 वर्षीय लडकी के पेट मे अचानक दर्द हुआ. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं डॉक्टरों ने चैकअप कर लड़की को सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर दिया था. शाम के 7 बजे लडकी ने सर्जिकल वार्ड में एक बच्चे को जन्म दिया है.

मध्यप्रदेश में बढ़ीं बीड़ी पीने वाली लड़कियां! सर्वे में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पेट दर्द हो रहा था 
बच्ची की मां ने बताया कि बेटी कह रही थी कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है, मुझे अस्पताल लेकर चलो. अस्पताल आये तब पता चला. बच्ची के पिता ने बताया कि हमारी बच्ची हमारे साथ नहीं रहती थी. पिता ने रानी जाटव नाम की महिला पर वैश्यावृत्ति का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरी बच्ची के साथ उसने ये ही काम करवाया है.

9 माह की गर्भवती थी
परिजनों के साथ-साथ डॉक्टर भी नहीं समझ सके कि लडकी 9 माह की प्रेग्नेंट है. मामले का खुलासा होने पर कुंवारी लड़की के परिजनों से उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका ठकुरपुरा में रहने वाले अजय राठौर से अफेयर चल रहा था और यह बच्चा उसी का है.

लड़के को किया गिरफ्तार
लड़की के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. उसी के आधार पर पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शिवपुरी टीआई अमित सिंह भदौरिया ने बताया कि अस्पताल से सूचना मिली थी कि रात नाबालिग ने बच्ची ने एक लड़के को जन्म दिया है. आरोपी लड़के पर बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है. जल्द ही उसे जेल भेज दिया जाएगा. 

Trending news