Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश में 2 स्थानों पर गरजे PM मोदी, भोपाल में रोड शो; जानें क्या बोले?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2219638

Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश में 2 स्थानों पर गरजे PM मोदी, भोपाल में रोड शो; जानें क्या बोले?

Lok Sabha Election 2024: 24 अप्रैल को पीएम मोदी मध्य प्रदेश की 3 सीटों पर प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. आइये जानें हर जगह की सभा में पीएम ने क्या कहा?

Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश में 2 स्थानों पर गरजे PM मोदी, भोपाल में रोड शो; जानें क्या बोले?

Lok Sabha Election 2024: हरदा/सागर/भोपाल। मध्य प्रदेश में दूसरे चरण के लिए मतदान 26 अप्रैल को होना है. इससे पहले आज यानी 24 अप्रैल को चुनाव प्रचार थम गया. इससे पहले आज प्रदेश में पीएम मोदी ने 3 सीटों पर प्रचार किया और बड़ी जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने आज सागर, बैतूल (हरदा) में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही PM ने भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की.

'वन ईयर वन पीएम का फार्मूला'
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. हरदा में उन्होंने कहा कि सुना है ये लोग वन ईयर वन पीएम का फार्मूला बना रहे है. उन्होंने कहा कि आरक्षण को लेकर कांग्रेस के मंसूबे बढ़िया नहीं हैं. ये OBC के सबसे बड़े दुश्मन हैं. वो ST, SC, OBC का कोटा काटकर धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं. ये हमारे संविधान के खिलाफ है. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आपका सोना, एक से ज्यादा गाड़ी लेकर किसी और को देना चाहती है.

'कांग्रेस लेगी इनहेरिटेंस टैक्स'
सागर के बडतूमा में संत रविदास मंदिर परिसर PM मोदी ने चुनावी सभा में भाग लिया. यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े के समर्थन में सभा को संबोधित किया. कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी सच्चाई देश के सामने आई है, जिसे सुनकर सभी सन्न हो गए हैं. ये OBC से हक छीनना चाहती है. इन्होंने सामाजिक न्याय की हत्या की है. कांग्रेस ने संविधान की भावना को ठोकर पहुंचा रही है. ये धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं. कांग्रेस इनहेरिटेंस टैक्स लेगी यानी आपकी संपत्ति लूटना चाहती है.

भोपाल में PM को रोड शो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में रोड शो किया. उन्होंने 
खुली जीप में 1.2 किमी सफर किया. इस रोड शो की शुरुआत मालवीय नगर तिराहे से हुई जो रात 8:20 बजे नानके पेट्रोल पंप पर से समाप्त होगी. चुनावी मौसम में PM मोदी का मध्य प्रदेश में ये दूसरा रोड शो है. इससे पहले वो जबलपुर में 7 अप्रैल को रोड शो कर चुके हैं.

Trending news