MP Political News: 'कमलनाथ हो गए हैं बासा फल', कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कस बताई 2024 की ये रणनीति
Advertisement

MP Political News: 'कमलनाथ हो गए हैं बासा फल', कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कस बताई 2024 की ये रणनीति

Kailash Vijayvargiya Target Kamal Nath: मोहन यादव सरकार के मंत्री भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर पूर्व सीएम कमलनाथ को निशाने पर लिया है. उनके बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर विजयवर्गीय ने उन्हें बासा फल बता दिया.

MP Political News: 'कमलनाथ हो गए हैं बासा फल', कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कस बताई 2024 की ये रणनीति

MP News: भोपाल। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही विधानसभा चुनाव 2023 के बाद लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में हैं. बीजेपी अपने कामों के प्रचार के साथ संगठनात्मक रूप से कांग्रेस को घेर रही है. पार्टी के नेता लगातार विपक्षी नेताओं को निशाने पर ले रहे हैं. यही काम कर रहे हैं मोहन यादव सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय. वो कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को कम कमलनाथ को ज्यादा निशाने पर ले रहे हैं. आज उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को बासा फल बता दिया है.

कमलनाथ को कहा बासा फल
एक बार पिर बीजेपी के दिग्गज नेता और नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है. कमलनाथ के बीजेपी में जाने के कयास पर कैलाश विजयवर्गीय बोले कि बासा फल क्यों लेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी में कमलनाथ के दरवाजे बंद हैं. बीजेपी कमलनाथ या नकुलनाथ को नहीं लेगी. आदमी बाजार जायेगा तो ताजा फल तोड़ेगा की बासा फल.

ये भी पढ़ें: 'किले' में 'महल' की सेंधमारी, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

छिंदवाड़ा के ऑब्जर्वर हैं विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय को लोकसभा सीट छिंदवाड़ा का ऑब्जर्वर बनाया गया है. 2024 के लोकसभा में बीजेपी का छिंदवाड़ा टारगेट है. क्योंकि भारतीय जनता पार्टी यहां से लंबे समय से जीतन की कोशिश कर रही है. लेकिन, पार्टी को निराशा हाथ लगी है. इसी कारण कैलाश विजयवर्गीय यहां से लगातार एक्टिव हैं और कलनाथ के साथ-साथ नकुलनाथ और कांग्रेस को निशाने पर ले रहे हैं.

लगातार कर रहे हैं हमला
कुछ दिन पहले कमलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबर वायरल हुई थी. ये एक तरह से कोरी अफवाह थी. इसे लेकर कमलनाथ और कांग्रेस का बयान भी सामने आया था. लेकिन, भाजपा उन्हें छोड़ने का नाम नहीं ले रही है. खास तौर से अपने बयानों के लिए फेमस कैलाश विजयवर्गीय. जब भी मीडिया उनसे सवाल करती है वो कमलनाथ पर तंज कस देते हैं.

ये भी पढ़ें: CM मोहन के इस बयान से बढ़ सकती है कांग्रेस की टेंशन, कहा-लंबी लाइन लग रही

कल भी कसा था तंज
कल भी कैलाश विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा में कनलनाथ को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि कमलनाथ के लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है. भाजपा जल्द ही छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए अपना प्रत्याशी घोषित करेगी और यह सीट लाखों वोटों से जीतेगी. छिंदवाड़ा भाजपा संगठन में लोकसभा चुनाव तक कोई बदलाव नहीं होगा.

Trending news