बिहार के बाद अब 'रीवा में का बा', लोकसभा चुनाव से पहले MP में नेहा राठौर की एंट्री पर BJP ने ली चुटकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2209466

बिहार के बाद अब 'रीवा में का बा', लोकसभा चुनाव से पहले MP में नेहा राठौर की एंट्री पर BJP ने ली चुटकी

Neha Rathore Song: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के सियासी समर में गायिका नेहा राठौर की एंट्री भी हो गई है, उनका 'रीवा में का बा' गाना चर्चा में आ गया है. 

नेहा राठौर का गाना

Neha Rathore Election Song: लोकसभा चुनाव के लिए सियासी पारा गर्माया हुआ है, इस बीच प्रदेश के सियासी समर में गायिका नेहा राठौर की एंट्री भी हो गई है. उन्होंने 'यूपी में का बा' गाना चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चा में आया था, इसी के तर्ज पर उन्होंने 'रीवा में का बा' गाना बनाया है, जिसकी चर्चा विंध्य में शुरू हो गई है, कांग्रेस ने उनके गाने का समर्थन किया है, तो बीजेपी ने पलटवार किया है. बता दें कि रीवा में दूसरे चरण यानि 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है, ऐसे में अब प्रचार में 10 दिन से भी कम का समय बचा है. 

नेहा का रीवा में का बा ?

दरअसल, बुधवार की शाम सोशल मीडिया पर नेहा राठौर का एक गाना वायरल हुआ जिसके बोल थे 'रीवा में का बा' इस गाने वह रीवा के सांसद और बीजेपी के प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा से सवाल करती हुई नजर आ रही है. ऐसे में कांग्रेस ने जहां इस गाने का समर्थन किया तो बीजेपी ने भी लगे हाथ नेहा राठौर पर चुटकी ली है. लेकिन उनका यह गाना आने के बाद  राजनीतिक गलियारों में सियासत तेज हो गई है. 

बीजेपी ने ली चुटकी 

नेहा राठौर के गाने पर बीजेपी के विधायक नरेंद्र प्रजापति ने तंज कसा है, उन्होंने कहा नेहा राठौर बेरोजगार हैं, उनके पास कोई काम नहीं है, इसलिए वह इस तरह से गाने गाती रहती हैं, लेकिन अगर उन्हें फिर भी वह गा रही है कि रीवा में का बा तो उन्हें मैं रीवा में आने का निमंत्रण देता हूं वह आए और देखे कि रीवा में का बा है. क्योंकि इस तरह के फूहड़ गाने से कुछ नहीं होने वाला है. वहीं कांग्रेस ने उनके इस गाने का समर्थन किया है. कांग्रेस का कहना है की नेहा राठौर ने अपने गाने में सभी मुद्दे उठाए हैं. ऐसे में नेहा के गाने पर बीजेपी और कांग्रेस भी आमने-सामने नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP में आज से शुरू होंगे चौथे चरण के नामांकन, इन 8 सीटों पर 13 को होगा मतदान

26 अप्रैल को वोटिंग 

रीवा लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है, लेकिन 10 दिन पहले नेहा राठौर का गाना एक बार फिर से चर्चा में हैं. बीजेपी ने यहां दो बार के सांसद जर्नादन मिश्रा को तीसरी बार टिकट दिया है, जबकि कांग्रेस ने विधायक अभय मिश्रा की पत्नी नीलम मिश्रा को टिकट दिया है. दोनों नेताओं का रीवा में अच्छा होल्ड माना जाता है, ऐसे में इस बार रीवा में मुकाबला दिलचस्प दिख रहा है. बीजेपी की तरफ से उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने मोर्चा संभाल रखा है, जबकि कांग्रेस की तरफ से विधायक अभय मिश्रा सबसे ज्यादा सक्रिए हैं. रीवा लोकसभा सीट पर बीजेपी का दबदबा माना जाता है, लेकिन इस बार यहां मुकाबला रोचक दिख रहा है. 

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी नेहा राठौर का गाना जमकर वायरल हुआ था. जबकि लोकसभा चुनाव में भी उनका गाना चर्चा में आ गया है. नेहा राठौर यूपी इलेक्शन में यूपी में का बा गाना के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी. 

ये भी पढ़ेंः पहले चरण की 6 सीटों पर 88 प्रत्याशियों की किस्मत का कल होगा फैसला, तीन पर मुकाबला त्रिकोणीय

Trending news