Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2028751
photoDetails1mpcg

26 December Horoscope: आज मेष, तुला और वृश्चिक राशि वालों के खुलेंगे भाग्य, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 26 December 2023: आज तारीख 26 दिसंबर, मंगलवार का दिन और मार्गशीर्ष माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा है. आज मार्गशीष पूर्णिमा का व्रत रखा जाएगा. जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आज किसे मिलेगी खुशखबरी और किसने रहना होगा सावधान. पढ़िए सभी 12 राशियों का आज का राशिफल- 

1/12

मेष- मेष वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. आज आपको रुका हुआ धन मिल सकता है. कारोबारी थोड़ा व्यस्त रहेंगे, लेकिन मुनाफा अच्छा होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

 

2/12

वृष- वृष राशि वालों को अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. आज का दिन आपका व्यस्तता में गुजरने वाला है. इस कारण आप थोड़ा तनाव में भी रह सकते हैं. शाम तक मूड सही हो जाएगा. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को आज अपना काम पूरा करने के लिए दूसरों की मदद की जरूरत पड़ सकती है. शाम कि को किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

4/12

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज  का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से जिस परियोजना पर काम करने का सोच रहे हैं उसे शुरू कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का दिन अच्छा रहेगा.

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. कारोबारियों को धन लाभ होगा. लंबे समय से विचार कर रहे योजना पर काम कर सकते हैं.

 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों को आज अपने पड़ोसियों से बचकर रहना होगा. व्यर्थ के विवाद में न पड़े. कारोबियों की किसी से कहासुनी हो सकती है. कोशिश करें कि लोगों की बातों में न आए. छात्रों का मन मस्ती में लगेगा.

 

7/12

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा.  नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. बॉस को आपका काम पसंद आएगा. आपकी तारीफ की जाएगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. आपको मनपसंद तोहफा मिल सकता है. नए काम में सफलता मिलेगी. कारोबारियों को काम बढ़ सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

9/12

धनु- धनु राशि के लोग आज व्यर्थ के विवाद से बचें. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. किसी के भी बहकावे में न आएं. नौकरीपेशा लोग अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें.

 

10/12

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन नॉर्मल रहेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. छात्रों को सफलता मिलेगी. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिनके साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों का आज दिन पूरी तरह से बिजी हो सकता है. पार्टनर से थोड़ी खिटपिट भी हो सकती है. अपने गुस्से पर काबू रखें. कई चीजों को इग्नोर करना ही अच्छा रहेगा. 

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातक आज अपने आप पर काबू रखें. कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल मिलेगा. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है. पार्टनर के साथ अनबन खत्म होगी और आपकी लव लाइफ बेहतर होगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MPCG इसकी पुष्टि नहीं करता है.)