Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2104493
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज इन 8 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, ये लोग रहें सावधान, पढ़ें अपना राशिफल

Today Horoscope 11 February 2024: आज की तारीख 11 फरवरी 2024 और दिन रविवार है. आज के पंचांग की बात करें तो आज माघ माह के शुक्ल पक्ष की द्वितिया तिथि है.  इस तिथि पर शतभिषा नक्षत्र और परिघा योग का संयोग रहेगा. इस संयोग का असर 12 राशियों के जातकों पर भी पड़ेगा. तो जानते हैं कि आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहेगा- 

1/12

मेष- आपके लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

 

2/12

वृष- आपके लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.नौकरीपेशा लोग आज हर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.

 

3/12

मिथुन- आज आपको मेहनत का फल मिलेगा. प्रॉपर्टी में निवेश करने पर विचार कर सकते हैं. लंबे समय से अधूरे पड़े काम आज पूरे हो सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का दिन ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अच्छा बीतेगा. 

 

4/12

कर्क- आज आपको थोड़ा संभलकर रहना होगा. अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. नौकरीपेशा लोगों को आज बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. अपनी मेहनत में कोई कमी ना छोड़ें. 

 

5/12

सिंह- आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से अधूरे पड़े काम आज पूरे हो सकते हैं. अचानक धन लाभ होगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

 

6/12

कन्या- आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आप बहुत पॉजिटिव फील करेंगे. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें. 

 

7/12

तुला- आज आपको धन लाभ होगा. आए के नए स्त्रोत बनेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. शाम को थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है.  वाणी को काबू में रखें. 

 

8/12

वृश्चिक- आज का दिन अच्छा रहेगा. लक्ष्मी माता का आशीर्वाद मिलेगा और रुका हुआ धन वापस आएगा. आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं. पार्टनर के साथ डिनर पर जाने का प्लान बन सकता है. 

 

9/12

धनु- आज आप लोगों की बातों में न आएं. अपने क्रोध और वाणी को काबू में रखें. सोच-समझकर फैसले लें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी को समय दें.

 

10/12

मकर-  आज कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें. आज किसी को भी उधार देने से बचें. व्यापारियों को लाभ होगा. मनपसंद भोजन खाने को मिल सकता है.

 

11/12

कुंभ- आज आप पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी और धन लाभ होगा. आप खुद को बेहतर बनाने की ओर आगे बढ़ेंगे. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. पार्टनर के साथ चल रही अनबन खत्म हो सकती है. 

 

12/12

मीन- आज आप करियर में आगे बढ़ने के लिए आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. आप अपने आसपास का माहौल खुशनुमा रखेंगे. कारोबारियों को धन लाभ होने की संभावना है. अचानक धन लाभ होगा.

Disclaimer: यह आर्टिकल सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.