इंदौर में दो केस ने फैलाई सनसनी! एक बोला-महाकाल मुझे बुला रहे, दूसरा 5वीं मंजिल से कूदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2440586

इंदौर में दो केस ने फैलाई सनसनी! एक बोला-महाकाल मुझे बुला रहे, दूसरा 5वीं मंजिल से कूदा

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक ही दिन में दो अलग-अलग सुसाइड केस से सनसनी फैल गई है. एक युवक ने भाई को मैसेज कर फांसी लगा ली. वहीं, दूसरी ओर एक स्कूली छात्र डिप्रेशन के कारण 5वीं मंजिल से कूद गया. 

indore crime news

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के नाम से मशहूर इंदौर जिले में सनसनी फैल गई है. यहां एक ही दिन में दो अलग-अलग क्षेत्रों से सुसाइड के दो हैरान करने वाले मामले सामने आए हैं. पहले केस में एक युवक ने अपने भाई को Whatsapp पर मैसज कर लिखा कि उसकी समस्या का हल महाकाल के पास है. इसके बाद युवक ने फांसी लगा ली. दूसरे मामले में डिप्रेशन के कारण 11वीं का एक छात्र हॉस्टल बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से कूद गया. छात्र ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी हुई है. 

'महाकाल मुझे बुला रहे'
मामला छत्रीपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत समाजवादी इंदिरा नगर का है. यहां एक युवक ने अपने बड़े भाई को  Whatsapp पर मैसज किया- 'महाकाल मुझे बुला रहे हैं. मेरी समस्या का हल महाकाल के पास है.' भाई को ये मैसेज भेजने के बाद युवक ने फांसी लगा ली. सुबह जब युवक की मां ने देखा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही छत्रीपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

5वीं मंजिल से कूदा छात्र
दूसरा मामला इंदौर के एबी रोड स्थित प्राइवेट हॉस्टल से सामने आया है. यहां एक 11वीं का छात्र 5वीं मंजिल से कूद गया. छात्र ने सुसाइड से पहले एक नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा- आई एम कमिंग सून. मामले की जानकारी मिलते ही एमआईजी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि छात्र डिप्रेशन में था. 

ये भी पढ़ें-  हादसा या हत्या? इंदौर में 3 दिन पहले लापता हुआ 4 साल का मासूम, नाले में तैरता मिला शव

मैहर का रहने वाला था छात्र
छात्र मैहर जिले के रहने वाला था. वह इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहा था. बताया जा रहा है कि वह अपने रूममेट्स से बार-बार कह रहा था कि गणेशजी चले गए, वो भी चला जाएगा. अब तक छात्र के सुसाइड के कारणों का पता नहीं चला रहा है. फिलहाला, MIG पुलिस पूरे मामले की जांच सुसाइड नोट के आधार पर कर रही है. 

Disclaimer: जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- उज्जैन में स्वामी प्रेमानंद ने हिंदूओं को दी चेतावनी, जानिए क्यों 4-4 बच्चे पैदा करने की कही बात

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news