ग्वालियर में सगाई तोड़ने पर बौखलाए परिजन! लड़की के पिता ने घर में घुसकर चलाई गोली, फैली दहशत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2457950

ग्वालियर में सगाई तोड़ने पर बौखलाए परिजन! लड़की के पिता ने घर में घुसकर चलाई गोली, फैली दहशत

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सगाई टूटने पर बौखलाए परिजनों ने घर में घुसकर लड़के पर गोली चला दी. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.  

gwalior firing

Three Men Shot Young Man Over Breaking Engagement: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सगाई टूटने पर लड़की पक्ष वाले बौखला गए. इस बात से नाराज लड़की पक्ष के तीन लोगों ने मौका पाते ही लड़के के घर में घुसकर उस पर गोली चला दी. गोली युवक के पेट में लगी, जिसके बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता, भाई और अन्य आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. 

सगाई टूटने पर फायरिंग
घटना ग्वालियर के श्रीराम कॉलोनी अयोध्या नगरी की है. यहां रहने वाले आदेश परिहार की सगाई आठ महीने पहले बडेरा गांव के रहने वाली रंजना से हुई थी. सगाई होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से फोन पर बातचीत करना शुरू कर दिया. युवक के परिवारवालों को जब पता चला कि युवती का रिश्तेदारों में ज्यादा आना-जाना लगा रहता है तो उसे रोकना-टोकना शुरू कर दिया. इस बात का बुरा लड़की, उसके पिता और भाई को लगा तो उन्होंने सगाई तोड़ दी. 

दोनों पक्ष में विवाद
सगाई तोड़ने पर वर-वधू दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि लड़की के पिता ने मन ही मन ही भयानक रंजिश को अंजाम देने की ठान ली. उन्होंने लड़की के भाई और अन्य के साथ मिलकर लड़के पर गोली चलाने की प्लानिंग की.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 
बुधवार देर रात जब युवक अपने घर पर अकेला सो रहा था तब अशोक परिहार,उसका बेटा सोनू और एक अन्य युवक के घर के अंदर घुस गए. आरोपियों ने युवक को देखते ही उस पर गोली चला दी. गोली युवक के पेट पर लगी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया. उसे मरा हुआ समझ कर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-  11 या 12 अक्टूबर कब मनाया जाएगा दशहरा? जानें विजयादशमी की सही तारीख और इसका धार्मिक महत्व

वहीं, घायल युवक ने गोली लगने की सूचना अपने परिजनों और पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजन युवक को घायल हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे. युवक का इलाज जारी है. वहीं, पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

इनपुट- ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE  मीडिया

ये भी पढ़ें-  क्या आपकी बर्थ डेट हैं इन तारीखों में शामिल, समझदारी और लॉयलटी से जीत लेते हैं दुनिया!

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news