Rewa News: बाप की हरकत से परेशान, बेटों ने मिलकर रची साजिश, पूरे परिवार ने किया पुलिस को गुमराह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1978511

Rewa News: बाप की हरकत से परेशान, बेटों ने मिलकर रची साजिश, पूरे परिवार ने किया पुलिस को गुमराह

Rewa News: रीवा जिले में अपने पिता की हरकतों से परेशान होकर दो बेटों ने मिलकर हत्या कर दी. इसके बाद साक्ष्य मिटाने और पुलिस को गुमराह करने के लिए बेटों की मां ने भी साथ दिया. जानें पूरा मामला- 

Rewa News: बाप की हरकत से परेशान, बेटों ने मिलकर रची साजिश, पूरे परिवार ने किया पुलिस को गुमराह

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कलियुगी बेटों की करतूतों का खुलासा करने वाला एक मामला सामने आया है. चोरहटा थाना क्षेत्र में दो बेटों ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने में बेटों की मां ने भी मदद की और पूरे परिवार ने मिलकर पुलिस को गुमराह किया.  आखिरकार पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर ही दिया. 

जानें पूरा मामला
मामला चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खड्डा का है. यहां रहने वाले रामानंद साकेत की हत्या कर दी गई. CSP ने इस मामले में बताया कि मृतक रामानंद शराब पीने का आदि था. वह रोजाना नशे में घर पहुंच कर लड़ाई- झगड़े करता था. इससे उसका पूरा परिवार परेशान था. 

बेटों ने की हत्या
15 नवंबर की रात रोजाना की तरह  रामानंद जब शराब के नशे में घर पहुंचा और अपने बेटों से झगड़ने लगा तो दोनों बेटो ने मिलकर पहले उसे डंडे से पीटा. इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को घर के सामने फेंक दिया. सुबह जब हल्ला हुआ तो अनजानों की तरह पुलिस से शिकायत की. 

ये भी पढ़ें- MP News: ABVP नगर अध्यक्ष ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खुलकर आई ये बातें

पुलिस को किया गुमराह
जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पुलिस को गुमराह करने के लिए पूछताछ में परिवार ने बताया कि शराब के नशे में पिता घर पहुंचा था और बाहर ही सो गया. इसके बाद सुबह उठा ही नहीं. जब पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा तो बड़ा खुलास हुआ. 

ये भी पढ़ें- रबड़ी-जलेबी खाते समय रखें इस बात का ध्यान, ये बीमारियां हो जाएंगी छूमंतर

जांच में हुआ खुलासा
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की और पूरे मामले का खुलासा हो गया. CSP शिवाली चतुर्वेदी के नेतृत्व में पूरी घटना के हर पहलू की जांच की गई.  इसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंच सकी. पुलिस ने मृतक के बेटों रितेश साकेत, नीलेश साकेत और उसकी पत्नी राजवती साकेत को आरोपी बनाकर जेल भेज दिया है. 

इनपुट- रीवा से अजय मिश्रा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news