Raigarh News: 48 घंटे में खुला डबल मर्डर का राज, पुलिस ने आरोपियों को ऐसे किया फेल
Advertisement

Raigarh News: 48 घंटे में खुला डबल मर्डर का राज, पुलिस ने आरोपियों को ऐसे किया फेल

Raigarh Crime News: रायगढ़ के लैलूंगा में 11 फरवरी को महिला और पुरुष का संदिग्ध अवस्था में शव मिला था. इस मामले का खुलासा पुलिस ने 48 घंटे में कर दिया है और 2 लोगों को मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

Raigarh News: 48 घंटे में खुला डबल मर्डर का राज, पुलिस ने आरोपियों को ऐसे किया फेल

CG Crime News: रायगढ़ (Raigarh)। लैलूंगा के घटगांव में हुए डबल मर्डर केस में पुलिस ने 48 घंटे के भीतर ही दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी थी. पुलिस ने पत्नी के अवैध संबंध के कारण घटना को अंजाम देना बताया.

घर के पास मिले थे संदिग्ध शव
लैलूंगा थाना अंतर्गत घटगांव क्षेत्र में 11 फरवरी को एक महिला एक पुरुष की उसके ही घर के पास संगदिग्ध परिस्थित में शव पड़ा मिला था. बाद में पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर पूरे मामले की विवेचना की और हत्या का मामला पंजीबद करते हुए मामले की छानबीन कर किया.

गले में मिले लिग्नेचर मार्क
पंचनामा के दौरान ही दोनों महिला पुरुष के गले में लिग्नेचर मार्क दिख रहे थे. इसके कारण शुरू से हो दोनों की मौत हत्या लगने लगी थी. मृतिका के पति सुलेचंद नाग से पूछताछ करने पर शुरुआत में उसने आत्महत्या की मनगढ़ंत कहानी रची.

पोस्टमार्टम के बाद कड़ाई
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पति से कड़ाई से पूछताछ किया तो पति ने बताया कि वह पहले से जानता था कि उसकी गैर मौजूदगी में गांव का संजय नाग उसकी पत्नी से मिलने आता है. इस वजह से गांव में उसे अपने जान पहचान वालों के सामने शर्मिंदा होना पड़ रहा था.

दोस्त के साथ मिलकर की हत्या
10 और 11 फरवरी की दरम्यानी रात जब वह रायगढ़ पूंजीपथरा क्षेत्र से वापस अपने घर आया तब उसका दोस्त शंकर भी साथ था. घर पर अपनी पत्नी को संजय नाग के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नशे में सोते देख उसी समय उसने दोनों को मारने का सोचा और शंकर की मदद से पहले संजय को घर में पड़े तार से गला घोंटकर मार डाला. इस दौरान सुलेचन की पत्नी भी जाग गई. जिसक कारण उसका गला घोंटकर मार डाला.

शव को रास्ते में गिराया
दोनों को अंधेरे में कपड़े पहनाया फिर फंस जाने के डर से संजय को उठाकर बाहर ले गए और बाजू के कच्चे रास्ते में रख दिया. इस दौरान उसके शव को गिराया भी जिस कारण माथे पर चोंट के निशान आ गए.

आरोपियों का प्लान फेल
आरोपियों का प्लान घटना को फांसी का स्वरूप देने का था. जिसके लिए गांव में अपने लोगों से उन्होंने पुलिस को गुमराह करने दोनों मृतकों द्वारा खुद से फांसी लगा लेने की झूठी कहानी की तैयारी की भी थी पर पंचनामा पीएम दौरान ही पुलिस को हत्या का शक हो गया था प्रकरण हत्या और साक्ष्य छुपाने का है. इसके बाद दोनो आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर गवाहों के समक्ष क्राइम सीन का रिकंस्ट्रक्शन भी कराया गया.

Trending news