Rewa News: MP में श्रद्धा जैसा मर्डर केस! चीख-पुकार के बाद फ्रीजर में मिला महिला का शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1763928

Rewa News: MP में श्रद्धा जैसा मर्डर केस! चीख-पुकार के बाद फ्रीजर में मिला महिला का शव

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दिल्ली के श्रद्धा मर्डरकेस जैसे हत्याकांड का खुलासा हुआ है. पुलिस ने फ्रीजर से एक महिला का शव बरामद किया है. 

Rewa News: MP में श्रद्धा जैसा मर्डर केस! चीख-पुकार के बाद फ्रीजर में मिला महिला का शव

Deadbody Found In Freezer: दिल्ली का श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस तो सबको याद होगा. ऐसा ही एका मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले से भी सामने आया है. विंध्य क्षेत्र के रीवा जिले में पुलिस ने एक फ्रीजर से महिला का शव बरामद किया है. इस मामले में महिला के मायके पक्ष का आरोप है कि उसके पति ने हत्या कर शव को फ्रीजर में रख दिया और उसकी हत्या की खबर सबसे छुपाकर रखी. वहीं, आरोपी पति का कहना है कि उनका बेटा शहर से बाहर है और उसके आने के इंतजार में शव को फ्रीजर में रखा.  पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

बेटे के इंतजार में फ्रीजर में रखा शव
मृतिका के पति का कहना है कि शुक्रवार को उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद उसने शव को फ्रीजर में रख दिया क्योंकि उसका बेटा मुंबई में है. ऐसे में अंतिम संस्कार के लिए वह अपने बेटे का इंतजार कर रहा था. दूसरी ओर मृतिका के भाई ने उसके पति पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. 

पति करता था प्रताड़ित
मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक मृतिका के भाई ने बताया कि साल 2000 में उसकी बहन की शादी हुई थी. कई बार आरोपी ने मारपीट कर मृतिका को घर से भगा दिया. हर बार समझाइश के बाद वह अपनी बहन को ससुराल वापस छोड़ आते थे. मृतिका की मौत की जानकारी उसकी बहन की भतीजी ने दी. आकर जब शव देखा तो  शरीर और गले में गंभीर चोंट के निशान थे. आस-पड़ोस के लोगों से सवाल करने पर पता चला कि आरोपी ने शराब के नशे में मारपीट की थी. मृतिका की चिल्लाने की आवाज भी आ रही थी. 

ये भी पढ़ें- Guru Purnima पर Kamalnath ने खोला अपने गुरु का 'राज', यूजर्स ने दिए गजब रिएक्शन
 

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिकायत दर्ज करने के बाद जब टीम मौके पर पहुंची तो शव को फ्रीजर से बरामद किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल, हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

Trending news