छत्तीसगढ़ में मन्नत का मुर्गा चोरी! पीड़ित परेशान, पुलिस से लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2465481

छत्तीसगढ़ में मन्नत का मुर्गा चोरी! पीड़ित परेशान, पुलिस से लगाई गुहार

Chhattisgarh News: सरगुजा जिले के रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र में मन्नत के मुर्गे की चोरी की घटना सामने आई है. पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज नहीं होने पर पीड़ित ने एसपी कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई है. जानिए पूरा मामला.

छत्तीसगढ़ में मन्नत का मुर्गा चोरी! पीड़ित परेशान, पुलिस से लगाई गुहार

Surguja News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक बेहद अजीबोगरीब खबर सामने आई है. यहां मन्नत का मुर्गा चोरी हो गया. पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन जब उसकी शिकायत नहीं सुनी गई तो उसने एसपी ऑफिस का दरवाजा खटखटाया. पीड़ित को शक है कि उसके पड़ोसी ने उसका मुर्गा चुराया है. इस मामले में एडिशनल एसपी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: रायपुर में फिर दिखेगा 'भगवान' का जलवा, टीम इंडिया की कमान संभालेंगे सचिन तेंदुलकर

जानिए पूरा मामला
दरअसल ये पूरा मामला रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के लमगांव का है. यहां रहने वाले फहीमुद्दीन 4-5 सालों से मन्नत में चढ़ाने के लिए अपने घर में मुर्गा पाल रहे थे. लेकिन वो मुर्गा चोरी हो गया. जिसके बाद उन्होंने अपने पड़ोसी पर मुर्गा चोरी करने का शक जताते हुए एसपी से शिकायत की है. बता दें कि पीड़ित का अपने पड़ोसी से जमीन विवाद भी चल रहा है. पीड़ित ने रघुनाथपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने मेरे घर में तोड़फोड़ की और मेरे घर में रखे मन्नत के मुर्गे को चुरा लिया. जब थाने में पीड़ित की शिकायत दर्ज नहीं हुई तो पीड़ित शिकायत करने सरगुजा एसपी ऑफिस पहुंचा, जहां एडिशनल एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

यह भी पढ़ें: 31 नक्सलियों के एनकाउंटर के बाद छत्तीसगढ़ सीएम साय से मिले PM मोदी, केंद्र के निशाने पर है नक्सलवाद

पुलिस से लगाई गुहार
शिकायतकर्ता फहीमुद्दीन ने एसपी के पास जाकर बताया कि उन्होंने रघुनाथपुर थाने में मुर्गा चोरी की लिखित शिकायत दी थी. जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वे एसपी ऑफिस पहुंचे. उनका कहना है कि यह मुर्गा मन्नती था, जिसे उनके बेटे की शादी के बाद मन्नत पूरी होने पर एक दरगाह पर चढ़ाया जाना था. लेकिन उनके बेटे की शादी अभी हुई नहीं है और वह मन्नत का मुर्गा चोरी हो गया है. वहीं इस मामले में सरगुजा के एडिशनल एसपी ने बताया कि फहीमुद्दीन ने शिकायत दर्ज कराई है, उन्हें शक है कि उनके पड़ोसी ने ही मुर्गा चुराया है. आवेदन की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news