New Year Party का जश्न पहुंचा सकता है जेल! प्लान बनाने से पहले पढ़ें पुलिस की एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1505877

New Year Party का जश्न पहुंचा सकता है जेल! प्लान बनाने से पहले पढ़ें पुलिस की एडवाइजरी

Advisory for New Year Party in Raipur: दो दिन में 2022 खत्म होने के साथ नया साल यानी 2023 शुरू हो जाएगा. इस मौके पर जश्न को लेकर लोग तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में कहीं कोई मामला न बिगड़े इसे लेकर रायपुर पुलिस सतर्क हो गई है और अभी से कुछ निर्देश व एक्शन प्लान जारी किए हैं.

New Year Party का जश्न पहुंचा सकता है जेल! प्लान बनाने से पहले पढ़ें पुलिस की एडवाइजरी

Raipur Police Advisory for New Year Party: रायपुर। दो दिन बाद नया साल आना है. इसे लेकर लोग बड़ी जरों से तैयारी में लगे हैं. 31th की और न्यू इयर यानी 1 जनवरी 2023 के लिए बहुंत से कार्यक्रम फिक्क किए गए हैं. ऐसे में रायपुर पुलिस अलर्ट मोड पर आ गए हैं. शहर में किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना न हो और कही भी कोई मामला न बिगड़े इसके लिए पुलिस की तरफ से कुछ निर्देश व एक्शन प्लान जारी किए गए हैं. अगर आप पार्टी का तगड़ा प्लान बना रहे हैं तो पहले आपको रायपुर पुलिस के निर्देश और एक्शन प्लान के बारे में जान लेना चाहिए.

लोगों के सात ही पुलिस की तैयारी
एक तरफ रायपुर में लोग दोस्त और परिवार के साथ नए साल को खास बनाने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ व्यवस्था को लेकर पुलिस और प्रशासन भी अलर्ट है. पुलिस की नजर क्लब, पब और नशा करके हुड़दंग करने वाले लोगों पर रहेगी. वहीं देर रात सड़क पर केक काटकर भी नए साल का स्वागत करने वालों पर पुलिस नकेल लगाने के प्लान में है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में इन खट्टी-मीठी यादों के साथ बीता 2022, किसी ने गुदगुदाया तो किसी ने दी टीस

आयोजकों से मांगी गई जानकारी
पुलिस ने नए साल का इवेंट आयोजित करने वाले सभी पब, क्लब और पार्टी प्लानर्स से इवेंट में शामिल होने वाले सभी लोगों की जानकारी और संख्या उपलब्ध कराने का निर्देश दिए हैं. साथ ही रात 11 बजे के बाद नशे में गाड़ी चलाने वालों की चेकिंग भी तेज कर दी जाएगी. अलग-अलग चौक-चौराहों पर पुलिस की टीम तैनात रहेगी. वहीं देर तक सड़कों पर केक काटकर नए साल का जश्न मनाने वालों पर भी पुलिस सख्त रहेगी.

एएसपी ने थानों को किया अलर्ट
एएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि उन्होंने सभी थानों और अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं. नए साल में किसी तरह से व्यवस्था को नहीं बिगड़ने दिया जाएगा. पुसिस इसके लिए सतर्क है. जिले और शहर में पार्टी कर हुड़दंग करने वालों पर कार्रवाई की जाएगा. शहर की शांति को लेकर किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बंपर छुट्टियां, नए साल के लिए भूपेश सरकार ने घोषित किया कैलेंडर

न बनें गैर कानूनी कामों का हिस्सा
कुल मिलाकर आप नए साल में जश्न की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा की पुलिस आप पर नजर बनाए हुए हैं. यानी आपको चाहिए की किसी भी नए साल में गैर कानूनी गतिविधी का हिस्सा न बनें और शांति, सद्भावना के साथ शहर की शांति को बरकरार रखते हुए पार्टी करें.

Video: कितनी बदल गईं सपना चौधरी? देखें 5 साल पहले इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ उनका पहला वीडियो

Trending news