Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1777180
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज मिथुन, तुला सहित इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 13 जुलाई दिन गुरूवार है. आज के दिन किन राशि वालों की भाग्य रेखाएं चमकने वाली है किसको सावधान रहना है. यहां जानें मेष से लेकर के मीन तक का हाल.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होगा. आज के दिन काफी ज्यादा भागदौड़ पड़ सकती है. किसी कार्य को लेकर उलझ सकते हैं और इसकी वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा होने वाला है. परिवार में नए वाहन का आगमन होगा. इसके अलावा बिजनेस में कोई नया कार्य करने की शुरूआत कर सकते हैं.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. काफी दिन से रूके हुए कामों में आज सफलता मिलेगी. नया व्यापार शुरू करने का योग बन रहा है.

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. आज के दिन किसी तरह का नया बिजनेस करने से पहले बचें. स्वास्थ्य पर ध्यान रखें वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. बिजनेस के क्षेत्र में पार्टनर से सावधान रहें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है, ये बिगड़ सकता है.

 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. बिजनेस में घाटा लग सकता है. परिवार के किसी सदस्य के साथ मतभेद होने की वजह से परेशान रहेंगे.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम होगा.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सतर्क रहने वाला होगा. माता - पिता के स्वास्थ्य को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. बिजनेस के क्षेत्र में रूकावट आएगी.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए रोज के हिसाब से आज का दिन काफी अच्छा होगा.  पिछले कई दिन से रूका आपका काम आज पूरा होगा. जिसकी वजह से आपका मन शांत रहेगा.

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला - जुला रहेगा. बिजनेस में पार्टनर की वजह से नुकसान उठाना पड़ेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज का दिन काफी अच्छा होगा. कोई नया काम शुरू करने के बारे में विचार बना रहे हैं तो शुरू कर लें. घर में नए वाहन का आगमन होगा. 

 

12/12

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा परिणाम लेकर आएगा. बिजनेस के क्षेत्र में काफी ज्यादा फायदा होगा. आध्यात्म के प्रति रूचि बढ़ेगी.