Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1757076
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: आज चमकेगी वृषभ मिथुन सहित इन राशियों की भाग्य रेखाएं, इनको रहना है सावधान, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 28 June 2023: आज  28 जून दिन बुधवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होने वाला है. कोई भी नया काम शुरु करने से पहले अपने बड़ों का आशिर्वाद जरुर लें. इससे आने वाली बाधाएं कट जाएंगी.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन अच्छा होने वाला है. कोई भी रूका काम पूरा होना का योग बन रहा है. तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता मिलने की उम्मीद है.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस करने वाले व्यक्तियों को मुनाफा होगा. धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बन रहा है. अध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ेगी.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. घर पर कोई मांगलिक कार्यक्रम होने का योग बन रहा है. परिवार में मधुरता आएगी, भाई चारे को बढ़ावा देंगे.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन सावधान रहने वाला है. कहीं पर भी बड़ी यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सावधानी बरतें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. वाणी पर संयम रखें बेवजह ही विवाद का कारण बन सकता है.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला होने वाला है. अगर कोई नई योजना बना रहे हैं तो उसे शुरू करने से पहले सोच विचार लें. पत्नि के मायके से सम्मान मिलने की संभावना है. वाणी पर संयम रखने की जरुरत है गुस्से की वजह से बहस भी हो सकती है.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का अच्छा रहने वाला है.  पढ़ाई करने वाले छात्रों को सफलता मिलने का योग बन रहा है. इशके अलावा बिजनेस करने वाले व्यक्तियों को भी शुभ संकेत मिलने की खबर मिलेगी.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का अच्छा रहने वाला है. लंबे समय से कोर्ट कचहरी के रुके मसले आज हल होंगे. कोई बिजनेस शुरु करने की योजना बना रहे हैं तो वो आज से शुरू कर सकते हैं.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. कोई भी नया काम शुरू करने से पहले परिवार वालों से राय मशवरा जरूर करें. वरना परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं. घर में नए मेहमान का आगमन होगा. पढ़ाई वाले छात्रों को शुभ सूचना मिलेगी.

 

11/12

कुंभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा होगा. परिवार में जो भी क्लेश होगा वो आज समाप्त होने की उम्मीद है. नया वाहन लेने का विचार बना रहे हैं तो आज ले सकते हैं.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होने वाला है. पत्नि की स्वास्थ्य की वजह से चिंतित रहेंगे. हालांकि परिवार में पिता अगर बीमार चल रहे हैं तो उनके स्वास्थ्य में सुधार होने की गुंजाईश है.