Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1760630
photoDetails1mpcg

01 July ka Rashifal: आज कुंभ मिथुन सहित इन राशि वालों के खुलेंगे भाग्य, इनको रहना है सावधान, जानें राशिफल

Today Horoscope 01 july 2023: आज  01 जुलाई दिन शनिवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों को शुभ संकेत मिलेगा. हालांकि वाणी पर संयम बनाकर रखना है वरना दिक्कत खड़ी हो सकती है.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को शुभ सूचना बढ़ेगी. ऑफिस में काफी ज्यादा सम्मान मिलेगा. इसके अलावा बिजनेस में भी तरक्की का योग बन रहा है.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. पत्नि के मायके से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. 

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला होने वाला है. सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. बिजनेस कर रहे लोगों को बिजनेस पर ध्यान देने की जरूरत है वरना दिक्कत में आ सकते हैं.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा होने वाला है. बिजनेस करने वाले लोगों के बिजनेस में वृद्धि देखी जाएगी. जिन लोगों का विवाह नहीं हुआ है उनका विवाह तय हो सकता है. अध्यात्म के प्रति रूचि बढ़ेगी. 

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस की रफ्तार किसी कारण वश कम हो सकती है. बड़ों से बातचीत करते समय संयम बनाएं रखें.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. नौकरी कर रहे जातकों को अपने सीनियर से सही व्यवहार बनाकर चलना है. वरना दिक्कत हो सकती है.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. तैयारी कर रहे छात्रों के जीवन में शुभ संकेत मिलेगा. दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. मन में किसी बात को लेकर पॅाजिटिव खयाल आएगा. जिसका असर आपके कार्यों पर देखा जा सकता है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. परिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर में किसी की तबियत खराब होगी तो उसमें काफी सुधार आएगा. 

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख मय होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी मिलनी की संभावना भी है.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन हर दिन के मुताबिक ठीक होने वाला है. बिजनेस में अगर निवेश किए हैं तो उसका बेहतर परिणाम मिलेगा. पत्नि से प्रेम प्राप्त होगा जिससे जीवन सुखमय होगा.