Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2260680
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chatbox: 'मानसिक संतुलन' को लेकर भूपेश बघेल के वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़, लोग बोले- 4 जून को पता चलेगा

Netaji ka Chatbox: कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर यूजर्स के कमेंट की बाढ़ आ गई है. इस वीडियो में उन्होंने PM मोदी के एक बयान को लेकर मानसिक संतुलन गड़बड़ाने की बात कही है. अब इस पोस्ट के लिए कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. पढ़िए जनता के कमेंट- 

1/8

Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में वे PM नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर उन पर हमला बोल रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद 'कका' को ट्रोल कर दिया है. 

 

2/8

पूर्व CM भूपेश बघेल ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'अब मानसिक संतुलन गड़बड़ा गया है.' इस वीडियो में भूपेश बघेल कह रहे हैं- 'ऐसे प्रधानमंत्री हमने नहीं देखा है. कितना अद्भुत ज्ञान है. अब बताइए हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं हो सकता है मेरी मां ने मुझे जन्म दिया है. माताएं-बहनें बैठी हैं. हम सबको तो मां ने ही जन्म दिया है भाई. लेकिन हो सकता है मतलब पता नहीं कहीं और से आए हों. अद्भुत ज्ञान है. इसलिए विश्वगुरू कहा जाता है. मतलब कुल मिला के बात ये है कि अब संतुलन गड़बड़ा गया है. '

 

3/8

छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया-  किस भाव में क्यों बोला गया है वह तो पोस्ट कर देते.. क्लिपकटुआ पोस्ट करने की पूरे गठबंधन को आदत पड़ गई है.

 

4/8

इस पोस्ट पर अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा- बघेल जी कितना भी बयानबाजी कर लो आपकी जमानत जब्त हो चुकी है.

 

5/8

अन्य यूजर ने लिखा- 4 जून को पता चल जाएगा किसका मानसिक संतुलन गया.

 

6/8

इस पोस्ट पर एक और कमेंट आया- मतलब कि दुनिया के लिए मेरी मां एक माध्यम है, लेकिन मैंने तो अवतार लिया है. मैं साक्षात भगवान स्वरूप हूं.

 

7/8

अन्य यूजर ने कमेंट किया- मानसिक संतुलन तो तुम कांग्रेस वालों का हो गया है सनातन विरोधी. 

8/8

इस पोस्ट पर एक और कमेंट आया- मानसिक स्थिति है बिगड़ जाती है. हार का डर जो है बड़ा भयानक होता है.