CG Elections 2023: पद्मश्री उषा बारले की राजनीति में एंट्री, BJP में शामिल होते ही सीट को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1850266

CG Elections 2023: पद्मश्री उषा बारले की राजनीति में एंट्री, BJP में शामिल होते ही सीट को लेकर कही बड़ी बात

Durg News: छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध पंडवानी गायिका और पद्मश्री डॉ. उषा बारले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. ZEE मीडिया से बात करते हुए उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में किस सीट से चुनाव लड़ेंगी इसे लेकर बड़ी बात कही. 

 

CG Elections 2023: पद्मश्री उषा बारले की राजनीति में एंट्री, BJP में शामिल होते ही सीट को लेकर कही बड़ी बात

Usha Barle Joins BJP: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव  (chhattisgarh assembly elections 2023) काउंटडाउन के बीच भारतीय जनता पार्टी विपक्ष को कड़ी टक्कर देने की कोशिश में जुटी हुई है. इस दौरान गुरुवार को छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध पंडवानी गायिका और पद्मश्री से सम्मानित डॉ. उषा बारले BJP में शामिल हो गईं. केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. इसके बाद उन्होंने Zee मीडिया से खास बातचीत की. 

मंत्री मनसुख मंडाविया को बांधी राखी
उषा बारले ने पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया को राखी बांधी और फिर पार्टी का  दुपट्टा ओढ़ कर बीजेपी में शामिल हुईं. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया के साथ लोकसभा सांसद विजय बघेल, राज्यसभा सांसद सरोज पांडे और अन्य नेता भी मौजूद रहे. उषा बरले के BJP ज्वाइन करने पर मांडवीया ने कहा कि पद्मश्री उषा बारले के पार्टी में आने से बीजेपी को मजबूती मिलेगी. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में 10 सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है, जिसमें से दुर्ग जिले की अहिवारा सीट भी  आदिवासियों के लिए आरक्षित है. 

चुनाव और सीट को लेकर कही बड़ी बात
ZEE मीडिया से खास बातचीत के दौरान संवाददाता हितेष शर्मा से गायिका उषा बारले ने कहा कि उन्हें जहां से भी मौका मिलेगा वे चुनाव लड़ेंगी और जीत के भी आएगी. वहीं, उषा बारले को दुर्ग जिले की अहिवारा विधानसभा सीट से टिकट मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

जानें उषा बारले के बारे में
उषा बारले दुर्ग जिले के भिलाई की रहने वाली हैं. वे अनुसूचित जाति वर्ग से आती हैं. उन्होंने महज 7 साल की उम्र से पंडवानी गाना शुरू कर दिया था. वे करीब 45 साल से पंडवानी गा रही हैं और अब तक भारत के साथ-साथ करीब 12 से ज्यादा देशों में अपनी पंडवानी की विधा दिखाइ है.

मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस पर साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- कांग्रेस वाले घोषणा पत्र बनाने के बाद वादा खिलाफी करते हैं. कांग्रेस से ज्यादा हमारा मेनिफेस्टो पावरफुल होगा. केंद्र में हमने कई घोषणाएं नहीं की थी, लेकिन आज हमने पूरा किया. कांग्रेस की बेईमानी से ज्यादा हमारी अच्छाइयों के कारण जनता हमें वोट देगी. PM मोदी ने छत्तीसगढ़ को लेकर जो विजन तैयार किया उसे लेकर हम जनता के बीच जाएंगे. डबल इंजन की सरकार छत्तीसगढ़ का भविष्य और विकास सुनिश्चित करेगी. यह वादा दिलाता हूं. 

इनपुट-  दुर्ग से हितेश शर्मा, ZEE मीडिया

Trending news