Boyfriend के साथ घूमने गई थी नाबाल‍िग, 4 युवकों ने क‍िडनैप के बाद क‍िया गैंगरेप
Advertisement

Boyfriend के साथ घूमने गई थी नाबाल‍िग, 4 युवकों ने क‍िडनैप के बाद क‍िया गैंगरेप

छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में एक नाबाल‍िग लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई तो उसको कुछ लोगों ने अपना न‍िशाना बना ल‍िया. बदमाशों ने पहले नाबाल‍िग का क‍िडनैप क‍िया और फ‍िर सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम द‍िया.  

Demo Photo

नीलम दास पडवार/कोरबा: छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गयी नाबालिग लड़की का 4 बदमाशों ने अपहरण कर ल‍िया. फ‍िर सुनसान इलाके मे 4 में से 3 युवकों ने नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम द‍िया. 

10 द‍िन पहले की घटना 

4 जुलाई को गैंगरेप की घटना अंजाम द‍िया गया था. 10 दिन तक पीड़िता ने डर की वजह से नहीं क‍िसी को नहीं बताया. उसके बाद अपनी आपबीती पर‍िजनों को बताई. 

थाने में दर्ज कराई र‍िपोर्ट 
14 जुलाई को हिम्मत जुटाकर नाबाल‍िग ने परिजनों से बात की और फ‍िर गैंगरेप की वारदात के बारे में उन्‍हें बताया.  परिजनों ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट ल‍िखाई. 

पुल‍िस ने क‍िया मामला दर्ज 
पीड़िता ने बाल कल्याण समिति के सामने आपबीती बताई और सामूहिक दुष्कर्म की घटना होने के बारे में बयान द‍िया. पुलिस ने महज धारा 376 और पॉक्‍सो एक्ट के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर ल‍िया है. 

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदात 

गैंगरेप की ऐसी ही एक घटना फरवरी 2022 में सामने आई थी जहां जशपुर जिले के एक गांव में 17 फरवरी को शादी समारोह में शामिल होने के लिए 16 साल की नाबालिक अपने परिवार के साथ पहुंची थी. उसी दौरान 5 लोग मिलकर नाबालिग को उठाकर जंगल में ले गए और वहां पांचों ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान पीड़िता के साथ मारपीट भी की. इसके बाद किसी तरह पीड़िता घर पहुंची और अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. 

फरसा लेकर युवक को मारने दौड़ा साधू, आदिवासियों के विरोध पर हुआ गिरफ्तार

Trending news