रायगढ़ में दिल्ली जैसा कांड: कार से रौंदकर मारा, पुलिस पर तानी बंदूक, नाबालिगों ने ऐसे दिया साथ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1519206

रायगढ़ में दिल्ली जैसा कांड: कार से रौंदकर मारा, पुलिस पर तानी बंदूक, नाबालिगों ने ऐसे दिया साथ

Man Killed by Running Car in Raigarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ में दिल्ली (Delhi) के कंझावला इलाके (Kanjhawala) के अंजली मर्डर केस (Anjali Murder Case) जैसे मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि मामला करीब 8 माह पुराना है. यहां कार से रौंदकर एक व्यक्ति को मार दिया गया था. जानिए पूरा मामला...

रायगढ़ में दिल्ली जैसा कांड: कार से रौंदकर मारा, पुलिस पर तानी बंदूक, नाबालिगों ने ऐसे दिया साथ

Murder in Raigarh Like Delhi kanjhawala Case: रायगढ़। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ में करीब 8 माह पहले दिल्ली कंझावला (Kanjhawala) के अंजली मर्डर केस (Anjali Murder Case) जैसी खौफनाक हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. 6 नाबालिगों के साथ मिलकर एक व्यक्ति के ऊपर कार चढ़ाकर हत्या करने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब तक मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार हो गए हैं. पकड़े गए मुख्य आरोपी के पास से एक देशी बंदूक और आठ राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है.

पहले की मारपीट फिर साथियों को बुलाया
मामला रायगढ़ जिले के नव निर्मित जिला सारंगढ़-बिलाईगढ का है. पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने बताया कि जिले के कोसीर थाना अंतर्गत ये मामला आया था. जून के महीने में पुराने विवाद को लेकर नाबालिग ( विधि से संघर्षरत बालक ) व प्रशांत नाम का यूवक सैलून पहुंचा और वहां गांव के बंटी व मृतक बीरूदास महंत से झगडा करने लगा. उसने अपने कुछ साथियों को भी वहां बुलाया. जमकर मारपीट की.

ये भी पढ़ें: अब थाने पहुंचे कांग्रेस MLA, दिखाया बंदूक का डेमो; जानें लाइसेंसी हथियार का क्या किया?

कार से पीछा कर रौंद दिया
इतने में बंटी और मृतक बीरुदास महंत आरोपियों से बचने के लिए मोटरसाइकिल से अपने गांव की ओर भागने लगे. तब आरोपी वैगनार से दोनों का पीछा करने लगे और बालपुर के पास बीरूदास के उपर कार चढ़ा दी, जिससे बीरूदास महंत की मौके पर मौत हो गई और दूसरा बुरी तरह घायल हुआ था.

VIDEO: ज्ञापन देने आए 'अधिकारी' को पीट दिया; ग्रामीणों का वीडियो हुआ वायरल

इस तरह हुई मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी
घटनाक्रम में मुख्य आरोपी के साथ अन्य 6 नाबालिगों ( विधि से संघर्षरत) बालकों आरोपी बनाया गया था. इनमें से कुछ समय बाद कुछ आरोपियों को गिरफ्तारी हुई. इस बीच पुलिस को खबर मिली की मुख्य आरोपी प्रशांत भारद्वाज अपने मामा के घर में छुपा है. उसके पास हथियार भी है.

VIDEO: तार का फंदा डाल तेंदुए को फंसाया, देखें LIVE रेस्क्यू का वीडियो

पुलिस पर ही तान दी बंदूक
मुख्य आरोपी के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. लेकिन, यहां आरोपी ने पुलिस के उपर भी बंदूक तान दिया था. हालांकि, सारंगढ़ पुलिस के सूझबूझ से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. अब उसके खिलाफ धार 353,25,27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. शेष आरोपियों को पुलिस अभी तलाश रही है.

Trending news