महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के दुबई दफ्तर का वीडियो पुलिस को मिला, ऐसे हाथ लगा सुराग
Advertisement

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के दुबई दफ्तर का वीडियो पुलिस को मिला, ऐसे हाथ लगा सुराग

 Mahadev App Online Satta: पुलिस की महादेव ऑनलाइन सट्टा (Mahadev satta app) एप के खिलाफ साल भर से लगातार कार्रवाई जारी है. अब पुलिस के हाथ एक बड़ा सुराग हाथ लगा है. जिसमें दुबई के महादेव सट्टा दफ्तर का वीडियो मिला है.

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के दुबई दफ्तर का वीडियो पुलिस को मिला, ऐसे हाथ लगा सुराग

हितेश शर्मा/दुर्ग:  पुलिस की महादेव ऑनलाइन सट्टा (Mahadev satta app) एप के खिलाफ साल भर से लगातार कार्रवाई जारी है. इसमें अब तक सैकड़ों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. अब इसी कड़ी में दुर्ग पुलिस ने ऐसे 3 लोगों को हिरासत में लिया है, जो महादेव ऑनलाइन सट्टा एप की आईडी लोगों को बांटा करते थे.

दरअसल हिरासत में लिए गए तीनों आरोपी पिछले 2 साल से महादेव ससट्टा एप से जुड़े हुए थे. तीनों ही आरोपी महादेव ऑनलाइन सट्टा के सैकड़ों पैनलिस्ट के साथ को-आर्डिनेशन करते थे और आईडी भी बांटा करते थे. 

600 रुपये में बिक रहे MP बोर्ड के Paper! 35 हजार स्टूडेंट्स के पास इस ग्रुप से पहुंचा पेपर

5 करोड़ का ट्रांजेक्शन
वहीं आरोपियों ने सैकड़ों बैंक अकाउंट भी खुलाए थे. बैंक के कर्मचारियों के साथ मिलकर अलग अलग बैंक के सैकड़ो अकाउंट खोलें गए सभी अकाउंट महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप में उपयोग में लिए जा रहे थे. जिसमें से चार अकाउंट पुलिस की पकड़ में आए हैं. इनमें 5 करोड़ से ज्यादा का Bank Transaction सामने आया हैं. वहीं इनके पास से 3 मोबाइल, लैपटॉप, बैंक पासबुक, एटीएम और चेक बुक भी मिले हैं.

दुबई में हो रही थी बातचीत
मोबाइल और लैपटॉप के माध्यम से दुर्ग पुलिस को इस बार सबसे बड़ा सुराग हाथ लगा है. आरोपियों के मोबाइल से दुबई (Dubai) में चलने वाले महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के दफ्तर के अंदर का वीडियो भी मिला है. दुबई में सट्टा एप के रहनुमाओं से भी बातचीत की रिकॉर्डिंग भी मिली है. आने वाले समय में वीडियो और ऑडियो के आधार पर अब दुबई में भी कार्रवाई संभव है. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है ताकि महादेव ऑनलाइन सट्टा के सरगना तक पहुंचा जा सके. 

बैंककर्मियों पर होगी कार्रवाई
एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि जिन लोगों ने महादेव आईडी के उपयोग के लिए अपना बैंक अकाउंट किराए पर दे रखा है. तत्काल उसे बंद करा दें और जो बैंककर्मी यह जानते हुए भी कि अकाउंट महादेव ऑनलाइन सट्टा के लिए उपयोग हो रहा है इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दे रहे हैं तो उन्हें भी आगाह किया गया है. अन्यथा आईटी एक्ट के तहत बैंक कर्मियों के ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news