एक युवक से दो युवत‍ियां करती थीं प्रेम, खुलासा हुआ तो खौफनाक कत्‍ल की रची साज‍िश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1251926

एक युवक से दो युवत‍ियां करती थीं प्रेम, खुलासा हुआ तो खौफनाक कत्‍ल की रची साज‍िश

प्रेम-प्रसंग में एक प्रेम‍िका ने अपने प्‍यार को पाने के ल‍िए ऐसी खौफनाक साज‍ि‍श रची क‍ि पुल‍िस को इस अंधे कत्‍ल को सुलझाने में 48 घंटे का समय लग गया. मामले का खुलासा भी तब हुआ जब युवती का नरकंकाल जंगल में म‍िला. 

Demo Photo

चंपेश जोशी/कोंडागांव: छत्‍तीसगढ़ की कोंडागांव पुल‍िस ने 48 घंटे के भीतर अंधे कत्‍ल का खुलासा कर द‍िया है. ये खुलासा बहुत ही चौंकाने वाला है क्‍योंक‍ि गांव के एक ही युवक से दो लड़क‍ियों का प्रेम-प्रसंग था. इस बात से जलन में आकर एक प्रेम‍िका ने दूसरी प्रेम‍िका की हत्‍या की खौफनाक साज‍िश रच दी थी. 

एक युवक से ही दो युवत‍ियां करती थीं प्रेम 

दरअसल, ये मामला प्रेम प्रसंग का है. कोंडागांव जिले के माकड़ी ब्लाक के ग्राम पखनाबेड़ा का यह मामला है जहां पर एक ही युवक से दो लड़कियां प्रेम करती थीं. यह बात जैसे ही एक प्रेमिका को पता लगी तो उसने दूसरी प्रेमिका को मारने की साजिश रची. 

दूसरी प्रेम‍िका के र‍िश्‍तेदारों ने की थी हत्‍या 

इस साजिश में उसने अपने नाबालिग भाई, अपने पिता व अपने जीजा को साथ में लिया और दूसरी प्रेमिका को अपने घर बुलाया जहां पर चारों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

जंगल में म‍िला था नरकंकाल 

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने बताया क‍ि हत्या के बाद आरोपियों ने शव को जंगल में ले जाकर जला दिया. कुछ दिन बाद गांव में नरकंकाल देखने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस को जले हुए स्थान पर चूड़ियां म‍िलीं तो  सुराग मानकर उस पर जांच शुरू कर दी.  

पुल‍िस जांच में चला ये पता 

इस बीच पुलिस को पता लगा कि फरसगांव क्षेत्र में एक गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई है. यह गुमशुदगी एक महिला की है. चूड़ी के आधार पर जांच की गई तो वह महिला गुमशुदगी वाली महिला निकली. पुलिस की जांच में यह भी पता लगा कि यह युवती किसी युवक से प्रेम प्रसंग करती थी और उसी युवक से गांव की दूसरी युवती भी प्रेम करती है. 

इस तरह कड़ी से कड़ी म‍िली तो हुआ खुलासा  

फिर क्या था, पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ना शुरु किया और प्रेम प्रसंग करने वाली युवती के घर पहुंची. पुल‍िस ने सबसे पहले पिता को उठाया गया. पिता से पूछताछ करने पर पिता द्वारा पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई लेक‍िन लगातार पूछताछ करने पर पिता ने सब बोल दिया. उसने बताया कि उसकी बेटी जिससे प्रेम करती है, उसी युवक से यह युवती भी प्रेम करती थी. बेटी ने साजिश रची जिसमें भाई और जीजा और मैं शामिल हुए और उसकी हमारे घर पर ही हत्या कर दी गई. इस हत्या को दबाने के लिए हमने उसे जलाने का प्रयास किया था. 

आरोप‍ियों को भेजा जेल 

युवती ने इस साजिश पर अपने नाबालिक भाई को भी शामिल किया था. फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

दुर्ग: नदी में नहाने गए 5 बच्‍चे अचानक से फ‍िसले, चार को बचाया, एक लापता 

Trending news