कोरबा: पैर से जूता न‍िकालकर प्र‍िंंसिपल की टेबल पर रखकर द‍िखाई दबंगई, CCTV फुटेज वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1275565

कोरबा: पैर से जूता न‍िकालकर प्र‍िंंसिपल की टेबल पर रखकर द‍िखाई दबंगई, CCTV फुटेज वायरल

Viral CCTV: आपसी व‍िवाद में एक टीचर ने प्र‍िंंस‍िपल के रूम में दबंगई द‍िखा दी. उसने अपने पैर से एक जूता न‍िकालकर टेबल पर रखा और दूसरे टीचर से कहा क‍ि ले मार...अब ये सीसीटीवी तेजी से वायरल हो रहा है.  

टेबल पर रखा जूता, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत.

नीलम दास पडवार/कोरबा: छत्‍तीसगढ़ के कोरबा से एक वायरल वीड‍ियो सामने आया है जहां एक श‍िक्षक ने ऑफ‍िस की टेबल पर अपना जूता उतार कर रख द‍िया. ये सारा मामला ऑफ‍िस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. बाद में ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो गया. दो श‍िक्षकों की बीच व‍िवाद की वजह से यह घटना घटी थी.   

अध‍िकारी के सामने ही उलझ गए दोनों टीचर 
हायर सेकेंडरी स्कूल पीडब्ल्यूडी रामपुर में संकुल समन्वयक (सीएसी) के पद को लेकर दो शिक्षकों में ठन गई है. दोनों शिक्षक अधिकारी के सामने उलझ गए. एक शिक्षक ने अपना जूता निकालकर टेबल पर रख दिया. 

सीसीटीवी में कैद हो रही थी करतूत  
वे इस बात से बेखबर थे क‍ि उनकी सारी करतूत कैमरे में कैद हो गई. शिक्षकों की अनुशासनहीनता से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सेवानिवृत्ति की वजह से हुआ व‍िवाद 
बताया जा रहा है कि पीडब्ल्यूडी, रामपुर संकुल के सीएसी (संकुल समन्वयक) एसके द्विवेदी 30 जून को र‍िटायरमेंट हुआ है. र‍िटायरमेंट के बाद खाली पर पर मिडिल स्कूल के शिक्षक वीरु गुप्ता को यहां के प्राचार्य जो कि संकुल के नोडल अधिकारी भी हैं, उन्हें संकुल समन्वयक का कार्य करने हेतु निर्देशित किया. 

हस्‍ताक्षर करने को लेकर हुआ था व‍िवाद 
वहीं दूसरी ओर एसके द्विवेदी ने सहायक संचालक बिलासपुर से अपने कार्यकाल का एक्सटेंशन करा लिया और बतौर संकुल समन्वयक का कार्य करने के लिए प्रभार लेने पीडब्ल्यूडी संकुल पहुंच गए. यहां प्रभार लेने और हस्ताक्षर करने को लेकर वीरु गुप्ता और एसके द्विवेदी के बीच कहासुनी हुई. 

पैर से जूता न‍िकालकर टेबल पर र‍ख द‍िया 
विवाद इतना बढ़ गया कि एसके द्विवेदी ने पीडब्ल्यूडी के प्रचार्य कक्ष में अपने पैर से जूता निकालकर टेबल पर रख दिया और उन्होंने वीरु गुप्ता से कहा कि ले जूता मार ले. 

स‍िवनी मालवा: न‍िशांक के अंत‍िम संस्‍कार से पहले बहन ने मृत भाई की कलाई पर बांधी राखी

Trending news