IND vs WI Dream11 Prediction: दूसरे टेस्ट में इन खिलाड़ियों को शामिल करके बनाएं ड्रीम टीम, हो जाएंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1784524

IND vs WI Dream11 Prediction: दूसरे टेस्ट में इन खिलाड़ियों को शामिल करके बनाएं ड्रीम टीम, हो जाएंगे मालामाल

IND vs WI Dream11 Prediction: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI Test Team) के बीच 20 से 24 जुलाई को दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. यह मैच क्वींस पार्क ओवल (Queens Park Oval) में होगा. अगर आप ड्रीम (Dream Team) टीम बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है.

IND vs WI Dream11 Prediction: दूसरे टेस्ट में इन खिलाड़ियों को शामिल करके बनाएं ड्रीम टीम, हो जाएंगे मालामाल

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies ) के बीच 20 जुलाई से दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पहले टेस्ट में पारी और रन से जीतकर जोश से लबरेज है.  पहले मुकाबले में कैप्टन रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने शतकीय पारी खेली. इसके अलावा आर अश्विन (R Ashwin) ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. दूसरे टेस्ट में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

जोश से लबरेज टीम इंडिया 
भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में पारी और रन से शानदार जीत हासिल की. भारतीय टीम की तरफ से डेब्यू कर रहे ओपनर यशस्वी जायसवाल ने शानदार शतक के साथ 171 रनों की पारी खेली. इसके अलावा टीम के कैप्टन रोहित शर्मा ने लंबे समय के बाद टेस्ट में शतक लगाया. इसके अलावा सीनियर स्पिनर आर आश्विन ने एक बार फिर अच्छा खेल दिखाया औऱ उन्होंने पहली पारी में 5 औऱ दूसरी पारी में 7 विकेट झटक कर कैरिबियाई बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी.

 

 

पिच रिपोर्ट
भारत के खिलाफ दूसरा मुकाबला क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो यहां पर बल्लेबाजों को अच्छी खासी मदद मिलती है.  हालांकि जैसे - जैसे मैच आगे बढ़ेगा स्पिनरों को भी मदद मिलनी शुरू हो जाएगी. ऐसे में टॅास जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का फैसला कर सकती है. पहले मैच में जिस तरह से सीनियर स्पिनर आर आश्विन ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को चारों खाने चित किया उसे देखते हुए भारतीय टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. टीम में मौजूद आर आश्विन और रवींद्र जड़ेजा से पार पाना वेस्टइंडीज के लिए कठिन चुनौती होगी.

पहली Dream11 Team
कैप्टन-  यशस्वी जायसवाल
उपकैप्टन- आजिंक्या रहाणे
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर- रवींद्र जड़ेजा, जेसन होल्डर, आर आश्विन
बल्लेबाज- रोहित शर्मा, ब्रैथवेट
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, जयदेव उनादकट, अल्जारी जोसेफ

ये भी पढ़ें: August Festival List: अगस्त महीने में पड़ रहें हैं कई त्योहार, घर जाना चाहते हैं तो नोट करें डेट

दूसरी Dream11 Team टीम 
कैप्टन- आर आश्विन, 
उपकैप्टन- मोहम्मद सिराज 
विकेटकीपर- जोशुआ दा सिल्वा
ऑलराउंडर- जेसन होल्डर,  रवींद्र जड़ेजा
बल्लेबाज- तेजनारायण चंद्रपॉल, शुभमन गिल, विराट कोहली, क्रैग ब्रैथवेट
गेंदबाज- शैनन गेब्रियल, जयदेव उनादकट

ये भी पढ़ें: Lucky Money Plant: मनी प्लांट के इन उपायों से होती है पैसों की बारिश, सावन के महीने में कर देंगे मालामाल 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news