IND vs WI Dream11 Prediction: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट आज, ये 11 खिलाड़ी आपको बना सकते हैं करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1774936

IND vs WI Dream11 Prediction: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट आज, ये 11 खिलाड़ी आपको बना सकते हैं करोड़पति

IND vs WI Dream11 Prediction: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI Test Team) के बीच होने वाले पहले टेस्ट को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी ज्यादा उत्साह है. पहले टेस्ट में कैप्टन वो कौन 11 खिलाड़ी होंगे जो आपको करोड़पति (Dream11 Prediction) बना सकते हैं इसकी जानकारी आप यहां से ले सकते हैं.

IND vs WI Dream11 Prediction: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट आज, ये 11 खिलाड़ी आपको बना सकते हैं करोड़पति

IND vs WI Dream Team: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies ) के बीच आज पहला टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. टीम इंडिया की बात करें तो आगामी एशिया कप और विश्वकप को देखते हुए ये दौरा काफी महत्वपूर्ण है. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11 Team)बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

पहला मुकाबला 
वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया यहां पर दो टेस्ट खेलेगी जिसमें पहला टेस्ट आज यानि की 12 जुलाई से डोमिनिका के रोसेउ पार्क में खेला जाएगा. जहां पर कई नए खिलाड़ियों की अग्निपरीक्षा भी होगी. 

ये भी पढ़ें: IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरा तय करेगा इन पांच खिलाड़ियों का भविष्य, मिलेगा विश्वकप में मौका या नहीं?

पिच रिपोर्ट
रोसेउ पार्क के पिच की बात करें तो यहां पर स्पिनरों को अच्छी खासी मदद मिलती है. ऐसे में टॅास जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का फैसला कर सकती है. इससे पहले हुए मुकाबले की बात करें तो यहां पर देखा गया है दो दिन के बाद गेंद काफी ज्यादा घूमने लगती है. ऐसे में भारत के पास कई ऐसे स्पिनर हैं जो किसी भी कैरेबियाई बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर सकते हैं. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाह रहे हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

 

 

पहली Dream11 Team
कैप्टन-  विराट कोहली
उपकैप्टन- आजिंक्या रहाणे
विकेटकीपर- श्रीकर भरत
ऑलराउंडर- रवींद्र जड़ेजा, जेसन होल्डर 
बल्लेबाज- रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, ब्रैथवेट, रेमन रीफ़र
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, जयदेव उनादकट, अल्जारी जोसेफ

ये भी पढ़ें: Sehore Express Munish Ansari: चयनकर्ताओं से नाराज होकर दूसरे देश से खेल रहा MP का ये गेंदबाज, पीटरसन का विकेट लेकर मचाई थी खलबली

दूसरी Dream11 Team
कैप्टन-  रवींद्र जड़ेजा
उपकैप्टन- मोहम्मद सिराज 
विकेटकीपर- जोशुआ दा सिल्वा
ऑलराउंडर- जेसन होल्डर, आर आश्विन, 
बल्लेबाज- तेजनारायण चंद्रपॉल, शुभमन गिल, विराट कोहली, क्रैग ब्रैथवेट
गेंदबाज- शैनन गेब्रियल, जयदेव उनादकट

ये भी पढ़ें: IND vs WI Possible Playing 11: इन 11 धुरंधुरों के साथ पहले टेस्ट में उतर सकती है टीम इंडिया, IPL का ये स्टार भी है शामिल

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news