कपड़े की दुकान की आड़ में गोमांस बेच रहे थे पति-पत्नी, रात भर हुआ हंगामा, आज जशपुर बंद
Advertisement

कपड़े की दुकान की आड़ में गोमांस बेच रहे थे पति-पत्नी, रात भर हुआ हंगामा, आज जशपुर बंद

जशपुर में कथित रूप से गौमांस बेच रहे तीन लोगों को भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने पकड़ा है. 

कपड़े की दुकान की आड़ में गोमांस बेच रहे थे पति-पत्नी, रात भर हुआ हंगामा, आज जशपुर बंद

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर में शहर के बीच बाजार में कथित रूप से गोमांस बेच रहे तीन लोगों को भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने पकड़ा है. जिससे जशपुर जिला मुख्यालय में तनाव की स्थिति बन गई हैं. पकड़े गए लोगों में पति-पत्नी समेत 3 लोग हैं, जो कपड़े दुकान की आड़ में गोमांस बेच रहे थे. भीड़ ने गोमांस बेच रहे युवकों की जमकर पिटाई भी की है. इसके साथ ही कपड़े की दुकान को भीड़ ने आग भी लगा दी है. गोमांस में लिप्त महिला समेत दोनों भाइयों को पुलिस पकड़कर कर सिटी कोतवाली ले गई है. जहां उनसे पूछताछ जारी है.

BJP ने संभागीय चयन समिति और चुनाव प्रभारियों के नामों की सूची जारी की, देखिए लिस्ट

दरअसल शहर के बीच बाजार डांड़ में कपड़े की दुकान में गोमांस मिलने पर बीती रात जशपुर शहर में जमकर हंगामा चलता रहा. जशपुर के डेली मार्केट में कपड़ा दुकान लगाकर कपड़ा बेच रहे दो भाइयों के दुकान में पहुंचकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दुकान में रखा गोमांस पकड़ा और उसके बाद दोनों दुकानदार भाइयों की भीड़ ने जमकर पिटाई की और दुकान में तोड़फोड़ कर दी.

प्रशासन ने हटाई दुकान
शहर के बीचो बीच गोमांस बेचने के विरोध में आधी रात तक हंगामा चलता रहा. इसके बाद जिस जगह यह बाजार लगता था, उसे निजी भूमि और अवैध मार्केट बताकर प्रशासन ने रात भर में मार्केट से सारी दुकाने हटा दी. इस दौरान कई बार शरारती तत्वों ने बाजार को आग लगाने की कोशिश भी की लेकिन घटनास्थल पर तैनात पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. इस दौरान पुलिस और भीड़ के बीच हल्की नोंकझोंक भी हुई और नाराज लोगों ने शाम से ही जशपुर शहर को बन्द करा दिया. आधी रात तक सैकड़ों की भीड़ सिटी कोतवाली के सामने नारेबाजी करती रही. 

MP पंचायत चुनाव 2022: चुनाव चिन्ह में बनियान, चारपाई, कंघी से लेकर गृहस्थी का पूरा सामान शामिल, देखें पूरी लिस्ट

आज जशपुर बंद
शहर के बीचो बीच गोमांस बेचने के विरोध में आज जशपुर जिला बन्द का भी भाजपा और हिन्दू संगठन ने ऐलान किया है. घटना में दो भाइयों और उनमें से एक की पत्नी कुल तीन लोगों को हिरासत में लिया है. आपको बता दें कि जशपुर में 11 तारीख से मुख्यमंत्री का संभावित दौरा है और उससे पहले इस तरह के हंगामे ने पुलिस-प्रशासन की दिक्कतें बढ़ा दी हैं.

Trending news