Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला, हाईकोर्ट के निर्देश के बाद एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2040853

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला, हाईकोर्ट के निर्देश के बाद एक्शन

Chhattisgarh News: बिलासपुर में पुलिस ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामला सकरी में दर्ज किया गया है. हाईकोर्ट के फटकार के बाद पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला, हाईकोर्ट के निर्देश के बाद एक्शन

Chhattisgarh News: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की आर्थिक राजधानी बिलासपुर में एक पुराने मामले में पुलिस एक्शन में आ गई है. आखिरकार हाई कोर्ट के नाराजगी के बाद कांग्रेसी नेता अकबर खान, मीनाक्षी बंजारी और शिबू उर्फ फैजान खान के खिलाफ थाना सकरी में 306, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है.

कांग्रेस नेता समेत 2 पर मामला
कांग्रेसी नेता अकबर सहित अन्य 2 के खिलाफ सकरी में अपराध दर्ज हुई है. हाईकोर्ट के फटकार के बाद पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की है. बताया जा रहा है इसमें कांग्रेस नेता अकबर खान, मीनाक्षी बंजारी और शिबू उर्फ फैजान खान के खिलाफ धारा 306, 34 के तहत थाना सकरी में अपराध दर्ज हुआ है.

युवक के आत्महत्या से जुड़ा है मामला
जानकारी के मुताबिक कुम्हारपारा में रहने वाले विरेंद्र नागवंशी का बेटा सिद्धांत नागवंशी सीवी रमन विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था. लेकिन, रुपयों की तंगी की वजह से उन्होंने पढ़ाई छोड़कर कांग्रेस नेता अकबर खान के साथ सुपरवाईजर का काम करने लगा. इसी बीच सिद्धांत ने अपने रिश्तेदार की जमीन का सौदा अकबर से कराया.

जमीन में विवाद के कारण एग्रीमेंट सिद्धांत के नाम पर था
जमीन में कुछ विवाद होने के कारण अकबर ने जमीन का एग्रीमेंट सिद्धांत के नाम पर करा दिया. जमीन पर कुछ लोगों का कब्जा था. इसे सिद्धांत ने अपने संबंधों के आधार पर सुलझाने की कोशिश की. लेकिन. वे सफल नहीं हुआ.

अपराध पंजीबद्ध किया गया
बाद में अकबर ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया. सिद्धांत के पिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि अकबर के दबाव में आकर ही उसके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. उन्होंने पूरे मामले की जांच के लिए कलेक्टर समेत अन्य अधिकारियों के पास आवेदन किया. जांच के बाद पुलिस ने नए सिरे से कार्रवाई करते हुए अपराध पंजीबद्ध किया है.

Trending news