Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नियमितीकरण पर क्या फैसला होगा? टीएस सिंहदेव ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स; बताई तारीख
Advertisement

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नियमितीकरण पर क्या फैसला होगा? टीएस सिंहदेव ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स; बताई तारीख

Chhattisgarh News: उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव (Deputy CM TS Singh Deo) ने रायपुर में मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर इशारा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने भूपेश सरकार (CM Bhupesh Sarkar) की योजनाओं ओर पीएम मोदी समेत UCC पर भी अपनी बात रखी.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नियमितीकरण पर क्या फैसला होगा? टीएस सिंहदेव ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स; बताई तारीख

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधासभा चुनाव 2023 से पहले राज्य के संविदा कर्मचारियों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. इसे लेकर उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव (Deputy CM TS Singh Deo) ने इशाला दिया है. उन्होंने रायपुर में मीडियो से बात करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. भूपेश सरकार (CM Bhupesh Sarkar) की योजनाओं पर चर्चा करते हुए उन्होंने चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए हो रहे सर्वे पर बड़ी बात कही है.

कर्मचारियों के प्रदर्शन और मांगों को लेकर क्या कहा ?
6 जुलाई को होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक है. कर्मचारियों के हित में इसमें कोई बड़ा फैसला हो सकता है. संभावना है कि नियमितिकरण के प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती है. डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि सभी विभागों से जानकारी मंगाई गई है.

बीजेपी बड़ी सभाओं को लेकर क्या कहा
बीजेपी की बड़ी सभाओं को लेकर उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि बीजेपी सरकारी मंच का दुरुपयोग कर चुनाव का प्रचार कर रही है, जो अनैतिक है अनुचित है. वे लोगों के बीच आए उन्हे पूरी स्वतंत्रता, वे अपनी बात रखें.

Rewa Crime News: 2 साल बाद सामने आया महिला खूनी सच,बुजुर्ग पति के साथ की थी ये करतूत

जीएसटी की बैठक को लेकर टीएस सिंहदेव ने कहा
डिप्टी सीएम ने कहा कि आज जीएसटी की बैठक ले रहे. जून में जीएसटी की एक तिमाही पूरी हो गई. दिल्ली में होने वाली जीएसटी कॉन्सिल की बैठक में राय शुमारी पर आज की बैठक में चर्चा होगी. विभाग की समीक्षा होगी.

यीसीसी नहीं है मुद्दा
यूसीसी को लेकर उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कोई नई चीज नहीं है. देश में इस तरह का कानून लाना है तो सबको साथ लेकर विचार कर आगे बढ़े. सिख, ईसाई, आदिवासी सभी समाज के नियम अलग हैं. मुस्लिम समाज के नाम पर ध्रुवीकरण का प्रयास किया जा रहा है. कोशिश करो की चुनाव जीतें. कर्नाटक चुनाव के परिणाम के बाद मतदाता जागरूक हैं. वहां हनुमान जी भी प्रकट हुए. हिजाब की बात भी हुई अंततः मतदाताओं ने स्पष्ट मत दिया.

VIDEO: बटन दबाते ही हो जाएंगे ये काम! चुनावी साल में मंत्री के जवाब ने किया हैरान

यूसीसी राज्य के चुनाव का कोई मुद्दा नहीं
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अब सर्जिकल स्ट्राइक, पुलवाना नहीं, 370 नहीं, राम मंदिर नहीं है. इस कारण यूसीसी इनका नया शिगूफा है. यूसीसी के नाम पर लोगों को विभाजित कर वोट लेने की ये चाल है. राज्य में यूसीसी कोई मुद्दा नहीं है. हम विकास के नाम पर चुनाव जीतेंगे.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

बेस्ट कंडीडेट के लिए हो रहे हैं सर्वे
विधायकों और मंत्रियों का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं उन्हे लेकर सर्वे किया जाएगा. उप मुख्यमंत्री टीएस बाबा ने कहा, सर्वे चल रहे हैं और होंगे. उसकी स्थिति देखनी होगी. आने वाले समय में तीन और सर्वे पार्टी करा सकती है. उसके बाद बेस्ट कैंडिडेट्स उतारे जाएंगे.

पीएम मोदी के सभा से क्या असर पड़ेगा
बीजेपी पीएम मोदी की सभा में घर-घर जाकर लोगों को आमंत्रित कर रही है. इस मामले पर उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि मन की बात हम रोज सुनते हैं. अब क्या कहना बाकी रह गया. देखते हैं जो लोग 4 साल तक नहीं दिखे वे इन 6 महीनो में दिखेंगे. मुझे नहीं लगता बहुत प्रभाव पड़ेगा.

Uncle Aunty Ka Video: बारिश में अंकल-आंटी ने शेयर किया छाता, सोशल मीडिया में कुछ ऐसे आया प्यार का तूफान

Trending news