CG News: एक बार फिर सुर्खियों में छाए ननकीराम कंवर, कहा- CM से ज्यादा काम करूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1795116

CG News: एक बार फिर सुर्खियों में छाए ननकीराम कंवर, कहा- CM से ज्यादा काम करूंगा

CG News: छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री ननकीराम को अमित शाह से मुलाकात के लिए एंट्री नहीं मिलने का मामला सुर्खियों में है. इस बीच रामपुर विधायक ननकीराम कंवर ने आगामी विधानसभा चुनाव में अपने टिकट को लेकर बड़ा बयान दिया है.

CG News: एक बार फिर सुर्खियों में छाए ननकीराम कंवर, कहा- CM से ज्यादा काम करूंगा

कोरबा/नीलम दास: एक ओर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और BJP के बीच ननकीराम कंवर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुलाकात के लिए गेट पर रोकने के मामले पर बयान बाजी का दौर जारी है. दूसरी ओर एक बयान देकर रामपुर से विधायक ननकीराम फिर सुर्खियों में छा गए हैं. हाल ही में पूर्व गृहमंत्री और रामपुर विधायक ननकीराम कंवर ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उम्रदराज होने के बाद भी उन्हें टिकट दिया जाएगा. इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं.

नहीं कटेगा टिकट: रामपुर से विधायक ननकीराम कंवर ने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव के लिए उनका टिकट किसी भी हाल में नहीं कटेगा. उम्र दराज होने के बाद भी उनका टिकट तय है. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके साथ में 60 और 70 साल के लोग हैं. वे 80 साल के हैं, लेकिन 60 साल के लोग भी मेरे से ज्यादा काम नहीं कर सकते. उन्होंने कहा- मैं कही भी रहूं सीएम से ज्यादा काम करूंगा.

ये भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें! IRCTC एप पर नहीं बुक कर पाएंगे टिकट, जानें क्या है दूसरा ऑप्शन

शाह से मिलने के लिए नहीं मिली थी एंट्री
हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे थे. उनसे मुलाकात के लिए ननकीराम कंवर भी कोरबा से रायपुर पहुंचे लेकिन उन्हें गेट पर रोक लिया गया. वहां मौजूद सिक्योरिटी ने उनसे पास दिखाने को कहा.  इसके बाद कंवर वापस कोरबा लौट गए. 
जब मामले ने तूल पकड़ा तो पूर्व गृह मंत्री ननकीराम ने खबर को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. कार्यक्रम में उनसे पास मांगा गया, बिना पास अंदर जाने से रोका गया लेकिन इसका कोई मलाल नहीं है. हां उन्होंने इस घटना से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को जरूर अवगत कराया है.

ये भी पढ़ें- सागर सासंद का रिश्तेदार लापतता, मंत्री गोविंद सिंह के भाई पर आरोप, ऑडियो हुआ वायरल

शनिवार शाम पहुंचे थे शाह
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार की देर शाम रायपुर पहुंचे थे. उनके साथ केंद्रीय मंत्री और छत्तीसगढ़ बीजेपी के चुनाव प्रभारी मनसुख मंडाविया भी राजधानी रायपुर पहुंचे थे. शाह ने प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर डूमरतराई में प्रदेश के बीजेपी नेताओं की हाई लेवल बैठक ली. इसमें प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, बीजेपी महामंत्री ओपी चौधरी, केदार गुप्ता मौजूद रहे.

 

Trending news