धमतरी में CRPF के जवान ने दी जान; मचा हड़कप, छुट्टी पर आया था घर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2439967

धमतरी में CRPF के जवान ने दी जान; मचा हड़कप, छुट्टी पर आया था घर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में  एक CRPF के जवान ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी करने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि जवान की पोस्टिंग पुलवामा में थी. 

धमतरी में CRPF के जवान ने दी जान; मचा हड़कप, छुट्टी पर आया था घर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक CRPF के जवान ने खुदकुशी कर ली. जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया है. पुलिस के मुताबिक मृतक जवान सुरेश सोनवानी की पोस्टिंग जम्मू कश्मीर के पुलवामा में थी. जो देमार का रहने वाला था, जवान एक महीने की छुट्टी पर घर लौटा था. इसी दौरान सुसाइड किया है. घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है. 

बंद था कमरा
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि जब जवान ने ऐसा कदम उठाया उस समय उसकी मां दूसरे गांव गई थी.बैठक से वापस घर लौटी तो कमरा अंदर से बंद था. दरवाजा खटखटाने पर कमरे से कोई आवाज नहीं आई तो आसपास के लोगों को बुलवाया. लोग दरवाजा तोड़कर अंदर गये तो सुरेश कुमार फांसी के फंदे पर लटकता मिला. परिजन और ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के मर्च्यूरी भेजा, पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला. 

अन्य मामले 
इससे पहले छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से भी सुसाइड की खबर आई थी. बता दें कि यहां पर कांग्रेस नेता ने अपने परिवार के साथ सुसाइड कर लिया था. इन्होंने अपनी पत्नि और दो बच्चों के साथ जहर खाया था. इनकी तबीयत खराब होने के बाद आनन- फानन में इलाज के बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में रेफर किया गया था.  यहां पर इलाज के दौरान सभी ने दम तोड़ दिया था. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला था कि नेता ठेकेदारी का काम करता था. इसके अलावा बेटों के फेब्रिकेशन के काम में भी हाथ बंटाता था. बताया जा रहा है कि नेता के ऊपर कर्ज था, कर्ज से परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया. पूरा मामला जांजगीर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र था. इसके पुलिस जांच करने में जुट गई थी. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news