Balrampur News: दोनों आंखों से दिव्यांग युवक ने किया मर्डर, पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी
Advertisement

Balrampur News: दोनों आंखों से दिव्यांग युवक ने किया मर्डर, पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

Balrampur News: बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरीतिमा जंगल में हुई महिला की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री पुलिस में सुलझा लिया है. इस पूरे हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

Balrampur News: दोनों आंखों से दिव्यांग युवक ने किया मर्डर, पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

बलरामपुर: बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरीतिमा जंगल में हुई महिला की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री पुलिस में सुलझा लिया है. बता दें कि इस पूरे मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. दोनों आंखों से दिव्यांग नाबालिक युवक इस हत्या का मास्टरमाइंड निकाला है. इसने अपने एक मामा के बेटे के साथ मिलकर इस पूरे हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने महिला को मारने के बाद उसके लाश के साथ दुष्कर्म भी किया था. पुलिस ने अब आरोपियो को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल राजपुर पुलिस को 31 जनवरी की शाम करीब 5:00 बजे हरीतिमा के जंगल में एक महिला की लाश मिलने की सूचना मिली थी. लाश मिलने की सूचना के पूरे मामले में पुलिस ने जब जांच शुरू की और शव को देखकर पुलिस ने हत्या की आशंका के आधार पर जब साइबर सेल की मदद से इस पूरे मामले में जांच की तो पुलिस को एक मोबाइल नंबर के जरिए इस पूरे घटनाक्रम का मास्टरमाइंड पता चला.

दिव्यांग निकला मास्टरमाइंड
पुलिस जब इस घटनाक्रम के मास्टरमाइंड के पास पहुंची तो इसमें मामला और भी चौंकाने वाला था. मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि दोनों आंखों से दिव्यांग एक 17 साल का नाबालिक युवक था. दोनो आंखो से दिव्यांग नाबालिक युवक की मृतिका रिश्ते में भाभी लगती थी और वो अपने पति के साथ घर से दूर सरगुजा जिले के असोला स्थित अलग मकान में रहती थी. आरोपी दिव्यांग के घर में पैसे की तंगी थी तो उसे लगता था कि मृतिका के अलग रहने की वजह से ही उसका परिवार पैसे की तंगी झेल रहा है और इसी बात का इसे गुस्सा था.

इसी मामूली सी बात को लेकर दिव्यांग नाबालिक युवक ने इस पूरे हत्या की कहानी रची. पहले इसने अपनी भाभी को फोन कर राजपुर से लगे हुए हरीतिमा जंगल के पास बुलाया और फिर शराब और मुर्गा के सेवन के बाद उसने अपनी भाभी के गले को रस्सी से घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. इस पूरे घटनाक्रम में दोनों आंखों से दिव्यांग नाबालिग युवक के साथ उसके मामा का एक 18 साल के बेटे ने भी उसका सहयोग किया. दोनों ही आरोपी हत्या और रेप के मामले में शामिल थे. 

लाश के साथ किया रेप
दोनों आरोपियों ने महिला की हत्या करने के बाद उसके लाश के साथ दुष्कर्म की भी करतूत को भी अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है और दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिपोर्ट-  शैलेन्द्र सिंह

Trending news