NEET Exam देकर लौट रहे पिता पुत्र की स्कूटी नाले में गिरी, दोनों बहे
Advertisement

NEET Exam देकर लौट रहे पिता पुत्र की स्कूटी नाले में गिरी, दोनों बहे

बालोद थाना क्षेत्र के गांव बरही और सांकरा के समीप बहने पहुंचे तो वहां बहने वाले नाले में गिर गए. दरअसल स्कूटी से नाला पार करते समय यह हादसा हुआ. 

NEET Exam देकर लौट रहे पिता पुत्र की स्कूटी नाले में गिरी, दोनों बहे

रुपेश गुप्ता/बालोदः छत्तीसगढ़ के बालोद में दर्दनाक हादसा सामने आया है. दरअसल यहां स्कूटी सवार पिता-पुत्र सांकरा के समीप बहने वाले नाले में बह गए. दरअसल नाला पार करते हुए यह हादसा हुआ. हादसे में पिता झाड़ियां पकड़कर और ग्रामीणों की मदद से बाहर निकल आए लेकिन बेटे का पता नहीं चल सका. हालांकि बाद में एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने अभियान चलाकर बेटे का शव बरामद कर लिया. 

क्या है मामला
खबर के अनुसार, कांकेर जिले के चिंनौरी गांव के रहने वाले उमेश दर्रा अपने बेटे नितेश कुमार दर्रा को नीट का एग्जाम दिलाने स्कूटी पर भिलाई गए थे. एग्जाम के बाद दोनों स्कूटी से घर लौट रहे थे. रात करीब 8 बजे जब वह बालोद थाना क्षेत्र के गांव बरही और सांकरा के समीप बहने पहुंचे तो वहां बहने वाले नाले में गिर गए. दरअसल स्कूटी से नाला पार करते समय यह हादसा हुआ. 

बताया जा रहा है कि नाले के ऊपर 3 फीट ज्यादा पानी बह रहा था. स्कूटी गिरने के बाद उमेश दर्रा झाड़ियां पकड़कर और ग्रामीणों की मदद से बाहर निकल आए लेकिन पानी के तेज बहाव में बेटा नितेश बह गया. बाद में एसडीआरएफ, पुलिस की टीम ने शव की तलाश की. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में भारी बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं. बीते दिनों जांजगीर चांपा में भी लकड़ी बीनने गया एक युवक नाले के पानी के तेज बहाव में बह गया था. एसडीआरएफ की टीम ने 24 घंटे बाद युवक का शव नाले से 200 मीटर दूर बरामद किया था. दरअसल भारी बारिश से नाला उफान पर था और लकड़ियां बहकर नाले में आ रहीं थी. इन्हीं लकड़ियों को निकालने के चक्कर में युवक नाले के तेज बहाव में बह गया. 

बीजापुर में भी ऐसी घटना सामने आई थी. जहां बरसाती नाला पार करते समय सरकारी खाद्यान्न लेकर जा रहा ट्रक बह गया था. ट्रक के ड्राइवर ने किसी तरह अपनी जान बचाई थी. 

Trending news