Dussehra 2022: माता कौशल्या के घर पहुंचे रील लाइफ के राम-सीता, दीपिका बोलीं- मैं यहां की बहू
Advertisement

Dussehra 2022: माता कौशल्या के घर पहुंचे रील लाइफ के राम-सीता, दीपिका बोलीं- मैं यहां की बहू

Arun Govil-Deepika Chikhaliya in Raipur: रामानंद सागर के पॉपुलर टीवी सीरियल रामायण के कलाकार अरुण गोविल और दीपिका चिखालिया आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे. 

Arun Govil-Deepika Chikhaliya in Raipur

रायपुर: आज दशहरा के अवसर पर रामानंद सागर के पॉपुलर टीवी सीरियल रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और इसी सीरियल में मां सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखालिया छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची. दोनों एक्टर डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में आयोजित दशहरा समारोह में शामिल हुए.

दोनों एक्टरों को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ यहां पर आई थी और सब लोगों ने दोनों का प्रदेश में जोरदार स्वागत किया.इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद थे.बता दें कि दशहरा उत्सव में शामिल लेने से पहले दोनों अभिनेता चंद्रखुरी में स्थित माता कौशल्या मंदिर का दर्शन करने पहुंचे थे.

दीपिका चिखलिया ने खुद को राज्य की बहू बताया
कार्यक्रम के दौरान रामायण सीरियल में भगवान राम की पत्नी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने खुद को राज्य की बहू बताया.गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ भगवान राम की नानिहाल है. उन्होंने कहा कि "छत्तीसगढ़ को भगवान राम की नानी का घर कहा जाता है और आज वह छत्तीसगढ़ आई हैं, इसलिए यह उनका ससुराल है और वह छत्तीसगढ़ की बहू हैं.

Dussehra 2022 Rawan Dahan: तस्वीरों में देखें मध्यप्रदेश के प्रमुख के जगहों का रावण दहन

पहली बार सामने से देखने का मौका मिला:सीएम बघेल 
अरुण गोविल और दीपिका चिखालिया के छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचने पर सीएम बघेल ने कहा कि अब तक इन्हें हम सीरियल और फिल्मों में देखते रहे हैं.पहली बार सामने से देखने का मौका मिला. वहीं कार्यक्रम को लेकर सीएम बघेल ने ट्वीट किया, 'रामायण सीरियल में प्रभु राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल और मां सीता का किरदार निभाने वाली श्रीमती दीपिका चिखालिया आज WRS कॉलोनी, रायपुर के दशहरा कार्यक्रम में अतिथि हैं. सभी को सत्य की विजय की शुभकामनाएं.राम-राम..जय राजाराम.

Trending news