घर में घुसकर 8वीं की छात्रा से रेप, सदमे में आकर नाबालिग ने किया सुसाइड
Advertisement

घर में घुसकर 8वीं की छात्रा से रेप, सदमे में आकर नाबालिग ने किया सुसाइड

Chhatisgarh News: सूरजपुर में एक 8वीं की छात्रा के साथ रेप की घटना का खुलासा हुआ है. रेप के बाद से पीड़िता सदमे में थी और 5 दिन बाद उसने फांसी लगा ली. इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई है.

घर में घुसकर 8वीं की छात्रा से रेप, सदमे में आकर नाबालिग ने किया सुसाइड

ओपी तिवारी/सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक नाबालिग ने रेप के बाद सदमे में आकर फांसी लगा ली. पीड़िता 8वीं क्लास की छात्रा थी. 9 अप्रैल की रात जब वह घर में अकेली थी, तब आरोपी ने घर में घुसकर मौके का फायदा उठाया. नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे धमकाया और जान से मारने की धमकी दी. 

धमकी के बाद से सदमे में थी पीड़िता
नाबालिग से रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता से कहा कि अगर वह किसी को भी इस घटना के बारे में बताएगी तो उसे जान से मार देगा. इसके बाद से ही पीड़िता सदमे में थी. समाज के डर और घुटन से 15 अप्रैल को उसने फांसी लगा ली. इस दौरान परिजनों ने उसे देख लिया और तुरंत फंदे से उतारकर रामानुजनगर अस्पताल ले गए. 

गंभीर हालत में पीड़िता पहुंची अस्पताल 
रामानुजनगर अस्पताल में पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अंबिकापुर मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.  पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता डर के कारण परिजनों से पहले कुछ बता नहीं और फिर सदमे में चली गई. उसकी हालत गंभीर थी, जिस कारण उसे बचाया नहीं जा सका. 

मौत से पहले बताई आपबीती
पीड़िता ने इलाज के दौरान मौत से पहले परिजनों को आपबीती की पूरी कहानी बताई. परिजनों ने बताया कि आरोपी की उम्र करीब 34 साल है और वह ऑपरेटर का काम करता है. पूरा मामला जानने के बाद परिजनों ने संबंधित थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

गिरफ्तार हुआ आरोपी 
शिकायत दर्ज होने और पीड़िता की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट, रेप समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी न्यायिक हिरासत में है.

Trending news