भोपाल एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ने की धमकी, डायल 100 पर ये बोला युवक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2437267

भोपाल एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ने की धमकी, डायल 100 पर ये बोला युवक

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से गुरुवार को हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां राजाभोज एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. बाद में पुलिस ने नंबर के आधार पर धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

भोपाल एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ने की धमकी, डायल 100 पर ये बोला युवक

MP News: भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. धमकी देने वाले युवक ने पुलिस को डायल 100 पर कॉल कर बम रखने की बात कही. इसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. हालांकि, बाद में धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पता चला कि सुभाष कॉलोनी के रहने वाले  दशरथ सिंह उर्फ आशीष ने झूठी धमकी दी थी.

पुलिस ने बताया कि परिवारिक विवाद से परेशान युवक ने धमकी की झूठी खबर पुलिस को दी थी. माता-पिता और युवक का विवाद होता है. पारिवारिक विवाद में युवक बार बार ऐशबाग थाने पहुंचता है. युवक ने बताया कि पुलिस सुनवाई नहीं करती है. उसने इसलिए यह कदम उठाया है. धमकी देने के बाद BD एंड DS की टीम ने की एयरपोर्ट की सर्चिंग की. पुलिस ने युवक के खिलाफ BNS की धारा 351 और वायुयान सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. 

शुरू होंगी इंटरनेशनल उड़ानें
भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर आने वाले दिनों में इंटरनेशनल फ्लाइट भी आने की उम्मीद है. एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को भोपाल तक लाने के प्रयास शुरू कर दिया है. इसके लिए अथॉरटी एयरलाइंस को इंसेंटिव दे रही है. अधिकारियों का कहना है कि इसके लिए तीन साल की रणनीति बनाई गई है. इसमें एयरलाइंस को लैंडिंग और पार्किंग सहित कई तरह की फीस में छूट दी जा सकती है.

इनपुट: अनिल नागर, भोपाल

ये भी पढ़ें-ग्वालियर में Ind-Ban क्रिकेट मैच से पहले स्टेडियम की दीवार गिरी, ग्राउंड में भरा पानी

ये भी पढ़ें- कलेक्टर ने पेश की मानवता की मिसाल, दिव्यांग को टेबल पर बिठाया, खाना भी खिलाया

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news