छत्तीसगढ़ से नाबालिग को लेकर हरियाणा पहुंची महिला, करने लगी गंदे काम, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2437569

छत्तीसगढ़ से नाबालिग को लेकर हरियाणा पहुंची महिला, करने लगी गंदे काम, ऐसे हुआ खुलासा

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक नाबालिग की गुमशुदगी के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यहां एक शादीशुदा महिला बहला-फुसलाकर नाबालिग को हरियाणा ले गई और नाबालिग से शारीरिक शोषण करती रही.

jashpur news

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक शादीशुदा महिला 16 साल के लड़के को बहला-फुसलाकर अपने साथ हरियाणा ले गई. यहां जींद में एक किराए का कमरा लेकर लड़के के साथ शारीरिक शोषण करने लगी.  इस मामले की जानकारी मिलते ही छत्तीसगढ़ से पुलिस हरियाणा पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

गुमशुदगी के मामले में खुलासा
मामला जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र का है. इस बारे में जानकारी देते हुए DSP अनिल कुमार सोनी ने बताया कि नाबालिग के परिजनों ने अपने बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. नाबालिग अपने घर से फुटबॉल मैच देखने का बोलकर निकला था. जब काफी देर तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन ढूंढ़ने लगे. तलाश करने पर भी नाबालिग नहीं मिला तो परिजन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. 

जांच में हुआ बड़ा खुलासा
DSP अनिल कुमार सोनी ने बताया कि नाबालिग को ढूंढ़ने के लिए अलग से टीम गठित की गई थी. साथ साइबर सेल भी एक्टिव था. मुखबिर से सूचना मिली कि एक 25 साल की शादीशुदा महिला बहला-फुसलाकर नाबालिग को हरियाणा ले गई है. यहां जींद में एक किराए के कमरे में नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण कर रही है. मुखबिर की जानकारी पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो नाबालिग और महिला दोनों पाए गए. 

ये भी पढ़ें- लोहारडीह अग्निकांड मामले में CM साय का सख्त एक्शन, IPS को किया सस्पेंड

6-7 महीने पहले हुई थी मुलाकात
नाबालिग के मिलने पर जब उससे पूछताछ की गई तो नाबालिग ने बताया कि करीब 6-7 महीने पहले उसकी मुलाकात 25 साल की शादीशुदा महिला से हुई थी. महिला ने उसे बहलाया-फुसलाया. इसके बाद अपने साथ हरियाणा ले गई. 

भेजी गई जेल
DSP अनिल कुमार सोनी ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

इनपुट- जशपुर से शिव प्रताप सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- बाजार में कपड़ा न दिलाने से शुरू हुए विवाद ने ली जान, पति ने किया ताबड़तोड़ हमला, पत्नी की हुई मौत

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news