MP Chunav: मध्य प्रदेश चुनाव में 'बाबर' की एंट्री, VD शर्मा के निशाने पर कांग्रेस के दो नेता
Advertisement

MP Chunav: मध्य प्रदेश चुनाव में 'बाबर' की एंट्री, VD शर्मा के निशाने पर कांग्रेस के दो नेता

MP Chunav: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने खंडवा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए सियासी पारा गर्मा दिया. 

MP Chunav: मध्य प्रदेश चुनाव में 'बाबर' की एंट्री, VD शर्मा के निशाने पर कांग्रेस के दो नेता

MP Chunav: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा चुनाव में अंतिम दौर का चुनाव प्रचार चल रहा है. कल शाम के बाद चुनाव प्रचार पर ब्रेक लग जाएगा. सभी पार्टियां पूरा जोर लगा रही है. चुनाव के आखिरी दौर में नेताओं के बयानों से सियासी पारा गर्माया हुआ है. मध्य प्रदेश में बाबर की एंट्री भी हो गई है. खंडवा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राहुल गांधी, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है. 

बाबर प्रेमी हैं दिग्विजय सिंह 

राम मंदिर की बात पर वीडी शर्मा ने कहा कि मिस्टर करप्शननाथ झूठे है. उन्होंने राम से भी धोखा किया है. राम मंदिर के बेसमेंट में चांदी की 11 ईंट देने की घोषणा की थी, उसे पूरा नहीं किया. किसानों की कर्जमाफी पर बोला कि कांग्रेस ने वादा किया था वो भी पूरा नहीं किया. वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया गया. दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार की संज्ञा दे दी और कहा कि ये राम की क्या बात करेंगे, अगर इनको राम से इतना प्रेम है तो राम के होर्डिंग्स क्यों नहीं लगाते? हमने जब भगवान राम के होर्डिंग्स लगाए तो इन्हें आपत्ति होने लगी. शर्मा ने दिग्विजय को बाबर और बाबरी प्रिय बताया. वीडी शर्मा के इस बयान के बाद सियासत गर्माई हुई है. 

कांग्रेस की करती है तुष्टीकरण की राजनीति 

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस केवल फूट डालो और राज करो की राजनीति करती है. अल्पसंख्यक समुदाय भी मोदी सरकार की योजनाओं से प्रभावित हैं. कांग्रेस और तुष्टिकरण एक दूसरे के पर्याय हैं. गांधी परिवार और कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं. राहुल गांधी अल्पसंख्यकों का वोट बैंक बचाने के लिए टोपी लगाकर भोपाल में घूम रहे हैं. अल्पसंख्यकों ने कांग्रेस के दोहरे चरित्र को पहचान लिया है. 

दरअसल, भाजपा 64 हजार 523 बूथ पर घर-घर पहुंचकर मतदाता पर्ची अभियान चला रही है. इसी सिलसिले में वीडी शर्मा खंडवा पहुंचे थे. यहा पर उन्होंनें अपने कार्यक्रम की शुरूआत घर घर पर्ची वितरण के साथ शुरू किया. उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह  पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. कहा कि इन लोगों के जीन्स में अंग्रेजों का खून है. उन्होंने फिर से दावा किया कि इस बार भाजपा अब तक के सर्वाधिक सीटों के साथ फिर से सरकार बनाएगी. बता दें कि आखिरी दौर में बीजेपी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है.

Trending news