LIVE हरियाणा: DSP को कुचलने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, राजस्थान के भरतपुर से हुआ अरेस्ट
Advertisement
trendingNow11266203

LIVE हरियाणा: DSP को कुचलने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, राजस्थान के भरतपुर से हुआ अरेस्ट

दिनभर के तमाम अपडेट्स यहां पढ़ें.

LIVE हरियाणा: DSP को कुचलने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, राजस्थान के भरतपुर से हुआ अरेस्ट
LIVE Blog

LIVE Updates: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose wala) के हत्यारों और पंजाब पुलिस के बीच अटारी बॉर्डर के पास मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक शूटर जगरूप सिंह रूपा को पुलिस ने मार गिराया है. इस बीच दो-तीन पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है. साथ ही एक अपडेट यह भी है कि अटारी बॉर्डर के पास पुलिस और गैंगस्टर के बीच गोलीबारी अभी भी जारी है. एक और हत्यारा अभी भी खेतों के बीच छिपकर बैठा है.

20 July 2022
19:49 PM

DSP का कातिल हुआ गिरफ्तार

हरियाणा के नूंह में हुए DSP के मर्डर केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. भरतपुर से डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि 10 जुलाई को ही DSP की डंपर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी.

19:19 PM

ED की कस्टडी में रहेंगे मुंबई के पूर्व कमिश्नर संजय पांडे

राऊज एवेन्यू की स्पेशल कोर्ट ने मुंबई के पूर्व कमिश्नर संजय पांडे को फोन टैपिंग मामले में 9 दिन की ED की कस्टडी में भेजा है. संजय पांडे पर NSE केस में फोन टैपिंग करने का आरोप है. ED ने संजय पांडे को कल गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया था और 10 दिन की पुलिस कस्टडी मांगी थी. उसे 9 दिन की रिमांड पर भेजा गया है. 

16:35 PM

एक और शूटर हुआ ढेर

अमृतसर मुठभेड़ में पुलिस ने 2 शूटर्स को मार गिराया है. ताजा अपडेट के अनुसार दूसरा शूटर मनप्रीत मन्नू कुसा भी मारा गया है.

15:40 PM

3 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच अब तक कई राउंड फायरिंग हो चुकी है. पुलिस के कई आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. ​इस फायरिंग में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

15:36 PM

कैमरामैन को लगी गोली

पुलिस और शूटर्स के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है. इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग हो रही है और एक निजी चैनल के कैमरामैन को भी गोली लगी है.

Trending news